Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare: खतरों के खिलाड़ी 13 के बाद अब इस विवादित रियलिटी शो में नजर आएंगे शिव ठाकरे, फैंस हुए एक्साइटेड

Shiv Thakare खतरों के खिलाड़ी 13 में सांप-बिच्छू के बीच खतरनाक स्टंट परफॉर्म करने वाले शिव ठाकरे को एक और रियलिटी शो में मौका मिल गया है। शिव के फैंस एक बार फिर काफी एक्साइटेड हैं ये न्यूज सुनकर।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 08 Jun 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
shiv thakare to appear in sonu sood prince narula rhea chakraborty roadies

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के पहले रनरअप रह चुके शिव ठाकरे आज कल साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 का ऑफर उन्हें बीबी हाउस में ही मिल गया था। अब KKK13 खत्म होने से पहले उनकी झोली में एक और रियलिटी शो आ गया है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा इस साल शिव ठाकरे अपनी तीसरा शो करते नजर आने वाले हैं।

शिव ठाकरे को मिला एक और रियलिटी शो

अमरावती के कॉमन मैन ने रोडीज राइजिंग के साथ अपने जर्नी शुरू की थी। अब वो फिर से वहीं आने वाले हैं, लेकिन स्टार नहीं बल्कि गेस्ट गैंग लीडर के रूप में। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिव ठाकरे जल्द ही सोनू सूद, रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ रोडीज कर्म या कांड में शामिल होंगे।

रोडीज में दिखाएंगे दम

हुआ ये है कि रोडीज के सेट एक फोटो लीक हो गई है और इससे पहले ट्रेलर के दौरान शिव की एक झलक भी दिखाई गई थी। पहले प्रोमो में, शिव के जैसी शारीरिक बनावट वाले एक कंटेस्टेंट को मास्क पहने हुए ऑडिशन राउंड में प्रवेश करते दिखाया गया था। इसकी आवाज लगभग शिव से मेल खा रही थी और अब हमें पता चला कि यह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी 2 के विजेता शिव ठाकरे थे।

बिग बॉस 16 से हुए हैं पॉपुलर

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शिव गेस्ट गैंग लीडर होंगे और उन्होंने रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए केप टाउन जाने से पहले शो के लिए शूटिंग की है। रोडीज राइजिंग में भाग लेने और बिग बॉस मराठी 2 जीतने के बाद शिव, बिग बॉस 16 के जरिए घर-घर में पॉपुलर हो गए थे ।

बिग बॉस के दौरान शिव का रोडीज से उनका ऑडिशन वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि शिव सलमान खान के शो में पहले रनर-अप के रूप में आए, लेकिन उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।