Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yeh Rishta kya kehlata Hai फेम शिवांगी जोशी को फिर हुआ प्यार? इस वायरल फोटो को देख हैरान हुए फैंस

Yeh Rishta kya kehlata Hai में नायरा बनकर घर-घर में फेमस हुईं टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री Shivangi Joshi इन दिनों अपने शो बरसातें मौसम प्यार का की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में उनकी और कुशाल टंडन की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। इस बीच ही एक तस्वीर के वायरल होने के बाद उनकी लव लाइफ को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
शिवांगी जोशी की इस एक्टर संग फोटोज हुई वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। शिवांगी जोशी अपने शो के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहीं। उनका नाम उनके को-स्टार मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ जुड़ा। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया।

दोनों के शो छोड़ने के कुछ समय बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। फिलहाल दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ और काम में बिजी हैं। शिवांगी जोशी इस वक्त कुशाल टंडन के साथ 'बरसातें: मौसम प्यार का' में नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। अब इस बीच ही एक फोटो के सामने आने के बाद शिवांगी की लव लाइफ को लेकर चर्चा तेज हो गयी है।

शिवांगी जोशी टीवी के इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट?

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) की दोस्ती एकता कपूर का शो करते-करते काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके डेटिंग की खबरें तेज हो गयी हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। इन फोटोज को फैन क्लब के द्वारा शेयर किया गया था।

यह भी पढ़ें: YRKKK: पुरानी कास्ट पर राजन शाही के बयान से मची खलबली, बोले- 'पर्दे के पीछे की कहानी कोई नहीं सुनना चाहता'

तस्वीरों में कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी पहाड़ की वादियों में घूमते हुए नजर आए। इस तस्वीर में कुशाल ने शिवांगी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे की स्माइल देखते ही बन रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "ये इनकी सबसे बेस्ट पिक्चर है, अब ऑफिशियल हो गया है"।

कुशाल-शिवांगी की फोटो पर यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट

हालांकि, कुछ फैंस ये मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि शिवांगी और कुशाल टंडन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ का तो ये भी कहना है कि अगर ये सच है, तो वह उनके लिए खुश हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, "अगर इनका कुछ चल रहा है, तो ये दोनों सच में एक-दूसरे के साथ अच्छे लगते हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "जो भी हो ये कितने खूबसूरत लग रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि एक-दूसरे के लिए ही बने हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "खुशिव आए कितने प्यारे लग रहे हैं, हेटर्स को इग्नोर करो"।

यह भी पढ़ें: Shivangi Joshi: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिवांगी जोशी ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी डायमंड रिंग