Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे साथ गलत किया', Shivani Kumari ने बताया बिग बॉस में कैसे होती है साजिश, अरमान पर लगाया बड़ा आरोप

शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) बिग बॉस ओटीटी 3 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाती थीं। हाल ही में वह शो से बाहर हो गईं। शिवानी का एलिमिनेशन ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में हुआ। अब बाहर आकर उन्होंने घर के अंदर होने वाली साजिशों के बारे में बताा है। शिवानी ने बिग बॉस मेकर्स पर भी आरोप लगाए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jul 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
शिवानी कुमारी और अरमान मलिक. फोटो क्रेडिट- शिवानी कुमारी व्लॉग्स एंड कलर्स इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' से शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) का सफर खत्म हो चुका है। उनके बेघर होने से फैंस को बुरा जरूर लगा है। वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आकर शिवानी अपनी जिंदगी पहले जैसे जीने लगी हैं। उन्होंने शो से निकलने के बाद पहला व्लॉग बनाया है। 

शिवानी कुमारी ने मेकर्स पर लगाए आरोप

शिवानी कुमारी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद पहला व्लॉग फैंस के साथ शेयर किया। इसमें उन्होंने घर के अंदर होने वाली राजनीति के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनका एविक्शन काफी अनफेयर था। वह निकल चुकी हैं और अब विशाल पांडे का सफर भी खत्म हो चुका है, तो गेम में बचा ही क्या है। इसी के साथ उन्होंने अरमान मलिक और मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए।

यह भी पढ़ें: 'डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है', Bigg Boss OTT 3 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरमान-कृतिका से पूछे गए तीखे सवाल

ग्रुप तोड़ने के लिए रची गई साजिश

व्लॉग में बिग बॉस के बारे में बात करते हुए शिवानी के आंसू नहीं रुक रहे थे। अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात करते हुए वह रो पड़ी। शिवानी ने बताया कि उनके ग्रुप को तोड़ने के लिए ऐसे-ऐसे टास्क बनाए गए, ऐसी साजिशें रची गईं कि उनमें, लवकेश, सना और विशाल में दरार आ सके। 

अरमान मलिक पर लगाया आरोप

शिवानी ने व्लॉग में कहा, ''मुझे अभी-अभी पता लगा है कि विशाल भाई भी बाहर आ गए हैं। अब गेम में बचा ही क्या है। इतना गंदा गेम खेल रहे हैं। हम भी निकल आए, विशाल भाई भी निकल आए। सना और लवकेश ही हैं, जो मेरी टीम के बचे हैं।''

उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस हाउस में बहुत साजिश रची जाती है। जो ग्रुप जितना स्ट्रॉन्ग होगा, उसमें उतनी दरार डालने की कोशिश की जाएगी। शिवानी ने अरमान पर सबका माइंडवॉश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ''अरमान अपने आपको बहुत अच्छा समझ रहे हैं अंदर। सोच रहे हैं कि हम अच्छा कर रहे हैं। जबकि सब बेकार है। जो जीतने के लायक होते हैं, जिनको सच में ट्रॉफी मिलनी चाहिए, उन्हें कोई ट्रॉफी नहीं दी जाती है। इतनी मेहनत करे थे। इतना अच्छा कर रहे थे।''

रो पड़ीं शिवानी कुमारी

इसके बाद शिवानी ने अपनी मां से बात की। वह उन्हें रोते हुए वीडियो कॉल पर बताती हैं कि बिग बॉस ने उनके साथ गलत किया। उन्हें निकाल दिया गया। अच्छे लोगों को निकाल देते हैं और गंदे लोगों को अंदर रखा है। फाइनल के पांच दिन रह गए थे।

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होगा। फिनाले राउंड में एक बार फिर सभी कंटेस्टेंट्स आएंगे, जिसके बाद ही शिवानी वापस अपने होमटाउन जाएंगी।

यह भी पढ़ें: इस कंटेस्टेंट ने टॉप 5 में मारी बाजी, Bigg Boss OTT 3 के पहले फाइनलिस्ट का नाम आया सामने!