Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shoaib Ibrahim को एक साल पहले मिली थी ये गुड न्यूज, व्लॉग शेयर कर बोले- दीपिका ने मुझे फोटो भेजी थी

Shoaib Ibrahim Special Moment शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी के फेमस शो झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक्टर यूट्यूब पर व्लॉग भी शेयर करते हैं। लेटेस्ट ब्लॉग में शोएब ने फैंस के साथ खास खास दिन को याद किया है जब दीपिका ने उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पहली बार बताया था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 27 Nov 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shoaib Ibrahim Special Moment: टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इसी साल जून में बेटे रुहान के पेरेंट्स बने थे।

महीनों पहले इस कपल ने फैंस को बेटे का चेहरा दिखाया था। वहीं अब एक्टर ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में उस खास दिन को याद किया है जब दीपिका ने उन्हें प्रेग्नेंसी की न्यूज़ दी थी।

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim इस रियलिटी शो में खिलाड़ियों को देंगे कड़ी टक्कर, पत्नी Dipika Kakar भी रह चुकी हैं हिस्सा

शोएब ने याद किया खास दिन

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी के फेमस शो झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक्टर यूट्यूब पर व्लॉग भी शेयर करते हैं। लेटेस्ट व्लॉग में शोएब ने फैंस के साथ खास खास दिन को याद किया है जब दीपिका ने उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पहली बार बताया था।  

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

एक्टर ने बताया कि, आज 25 नवंबर है आज एक तो कडल का बर्थडे है। दूसरा आज दीपिका ने मुझे न्यूज दी थी। मैं कांदिवली स्टूडियो में शूट कर रहा था और दीपिका ने मुझे प्रेग्नेंसी टेस्ट की फोटो भेजी थी। एक बात को पूरा एक साल हो गया है। अब रुहान है हमारी जिंदगी में आ गया है और हम दोनों खुश हैं।

21 जून को दिया था बेटे रुहान को जन्म

बता दें, दीपिका और शोएब ने जनवरी महीने में प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। वहीं 21 जून को बेटे को जन्म दिया था। दोनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। आपको बता दें, दीपिका और शोएब की लव स्टोरी 'ससुराल सिमर का' के सेट शुरू हुई थी। चार साल तक डेटिंग करने के बाद, आखिरकार 22 फरवरी 2018 को वे शादी के बंधन में बंध गए। अब शादी के पांच साल बाद दोनों पेरेंट्स बने हैं।

दीपिका का एक्टिंग करियर

यह भी पढ़ें- पत्नी दीपिका के 12 साल पुराने सपने को Jhalak Dikhla Jaa 11 में पूरा करेंगे शोएब इब्राहिम, फैंस ने की तारीफ

दीपिका के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने दीपिका ने 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।  इसके अलावा उन्होंने  शो 'कहां हम कहां तुम', 'बिग बॉस 12', 'झलक दिखला जा 8' और 'नच बलिए 8' में काम किया है।