Move to Jagran APP

Dipika Kakar की प्रेग्नेंसी पर किए गए भद्दे कमेंट्स, अब पति शोएब इब्राहिम का ट्रोल्स पर फूटा गुस्सा

Shoaib Ibrahim On Trolls ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को ट्रोल करने वालों पर गुस्सा निकाला है। लोग उनकी प्रेग्नेंसी पर कड़वाहट भरे कमेंट्स कर रहे हैं जो शोएब को बर्दाश्त नहीं हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 19 May 2023 05:46 PM (IST)
Hero Image
Shoaib Ibrahim On Trolls Who Targeted Dipika Kakar Pregnancy- Photo/YouTube Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएनय़ृ। Shoaib Ibrahim On Trolls: जिस तरह बॉलीवुड और टीवी सितारों को फैंस से बहुत सारा प्यार मिलता है, उसी तरह कुछ लोग उन पर नफरत की बारिश भी करते हैं। सोशल मीडिया पर पॉपुलर सितारे कई बार बुरी तरह ट्रोल कर दिए जाते हैं।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अक्सर ट्रोलिंग का शिकार बन जाती हैं। कुछ समय पहले लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाए थे और उसे फेक बताया था। अब उनके पति शोएब इब्राहिम ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ट्रोलिंग को लेकर क्या बोले शोएब इब्राहिम?

शोएब इब्राहिम ने ई-टाइम्स संग बातचीत में कहा, “कुछ लोगों को लगता है कि दीपिका की प्रेग्नेंसी फेक है। वे लिखते हैं- ‘कितने तकिये बदलोगी’। वे कहते हैं- ‘अच्छा हर मंथ तकिये का साइज चेंज कर रही हो।’ हम उनका कुछ नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उनका माइंडसेट ही ऐसा है। हम अब इन चीजों से परेशान नहीं होते हैं। हम एक परिवार के रूप में काफी खुश हैं।”

शोएब इब्राहिम ने कहा कि उन्होंने किसी को भी अपनी जिंदगी में दखल देने का हक नहीं दिया है। ‘अजूनी’ एक्टर ने कहा, “अगर लोग हमसे प्यार करना बंद कर देते हैं, तब भी हम साथ में खुश रहेंगे। सोशल मीडिया के जरिए हम खुद को एक्सप्रेस करते हैं, लेकिन किसी को हमारी जिंदगी में इंटरफेयर करने का हक नहीं है। हम बस अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाते हैं, लेकिन सब कुछ नहीं दिखाते हैं।”

दीपिका पर शोएब ने लुटाया प्यार

शोएब ने बताया कि पैपराजी भी उन्हें फोन करके उनकी लाइफ से जुड़ी एक्टिविटीज के बारे में पूछते हैं, लेकिन वह नहीं बताते हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि लोगों को दीपिका की सिंपल लाइफ से भी प्रॉब्लम है, लेकिन वह अपनी लेडी लव से बहुत प्यार करते हैं और बीवी के बिना उनकी जिंदगी अधूरी है।

ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर ने कहा, “मेरी जिंदगी दीपिका के बिना अधूरी है। जहां शोएब का नाम होगा, वहां दीपिका का नाम होगा। जैसा आप उन्हें देखते हैं, रियल लाइफ में भी वह वैसी हैं। बिग बॉस में भी वह वैसी ही थीं, लेकिन कई लोगों ने उन्हें पसंद नहीं किया। उनको लगता है कि सेलिब्रिटी होने के बावजूद कोई इतना जमीन से जुड़ा और होमली कैसे हो सकता है।”

'बिग बॉस' में दीपिका को क्या हेल्थ इश्यू था?

शोएब ने ये भी बताया कि दीपिका कक्कड़ ‘बिग बॉस’ के दौरान कुछ हेल्थ इश्यूज से गुजर रही थीं। इसलिए वह थोड़ा अनफिट हो गई थीं। उस वक्त उन्हें एंजाइटी इश्यूज थे। एक्टर का कहना है कि उन्हें और उनकी पत्नी को ट्रोल्स से काफी फर्क पड़ता है।