Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस के इतिहास में शॉकिंग नॉमिनेशन, पूरे सीजन के लिए इस कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। इस बार की दिवाली स्पेशल एपिसोड में भी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े कम होते नहीं दिखे। युट्यूबर अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच घमासान देखने को मिला। वही अंकिता और विक्की की तू तू-मैं मैं भी जारी रही। ऐसे में बिग बॉस ने एक कंटेस्टेंट को कड़ी सजा सुनाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Nov 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Arya, Anurag Dobhal and Arun Srikanth Mashetty

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Nomination: कंटेस्टेंट्स के लड़ाई झगड़े और प्रेम संबंधों के लिए फेमस बिग बॉस के 17वें सीजन में कंटेस्टेंट्स हर बात की हद पार करते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुआ बवाल काफी बढ़ गया। इनके झगड़ों को देखकर लगता है कि पति-पत्नी के बीच दूरियां आ गई हैं। उधर, दिवाली के दिन अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच जमकर महासंग्राम हुआ।

'बिग बॉस' ने इस कंटेस्टेंट को सजा

अनुराग और अरुण के बीच हुए बवाल से न सिर्फ घर का माहौल बिगड़ा, बल्कि खुद बिग बॉस भी परेशान हो गए। सजा के तौर पर उन्होंने अनुराग से एक ऐसी बात कही, जिससे उनका बिग बॉस हाउस में लंबे समय तक टिकना मुश्किल नजर आ रहा है।

हमेशा के लिए नॉमिनेट हुए अनुराग

हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स का कमरा चेंज कर दिया है। इसी बीच यूट्यूबर अनुराग डोभाल की दूसरे यूट्यूबर अरुण माशेट्टी से झगड़ा हो जाता है। दोनों के बीच जंग इतनी बढ़ जाती है कि अनुराग किचन में तोड़फोड़ तक शुरू कर देते हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) November 13, 2023

यह सब देख बिग बॉस को अच्छा नहीं लगता। उन्होंने अनुराग के लिए बेहद चौंकाने वाली घोषणा की कि जब तक वह शो में रहेंगे, तब तक के लिए उन्हें नॉमिनेट ही रखा जाएगा।

शो छोड़ने की कही थी बात

बता दें शो के नए प्रोमो में अनुराग ने कन्फेशन रूम में आकर बिग बॉस से शो छोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि वह अपनी मर्जी से इस शो को छोड़ना चाहते हैं। अगर सब कुछ ऐसे ही चलता रहा, तो वह यहां सरवाइव नहीं कर पाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस, अनुराग की ये सजा माफ करते हैं या यूट्यूबर का जल्द शो से एग्जिट देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में आई दरार, पति-पत्नी ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप