Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Arya Wedding Anniversary: 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस ने पति पर लुटाया प्यार, देखिए शादी की ये फोटो

Shraddha Arya Wedding Pics छोटे पर्दे की प्रीता यानी कुंडली भाग्य सीरियल एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज श्रद्धा आर्या की शादी की दूसरी सालगिरह है। इस खास मौके पर श्रद्धा ने अपनी शादी की एल्बम को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शादी की इन थ्रोबैक फोटो में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ खुश नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
दूसरी सालगिरह पर श्रद्धा आर्या ने शेयर की वेडिंग एल्बम (Shraddha Arya-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shraddha Arya Second Wedding Anniversary: टीवी की फेमस एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें श्रद्धा आर्या का नाम जरूर शामिल होगा। 16 नवंबर यानी आज श्रद्धा आर्या अपनी शादी की दूसरी सालगिरह को मना रही हैं।

इस दौरान 'कुंडली भाग्य' टीवी सीरियल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की वेडिंग एल्बम को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ श्रद्धा आर्या ने अपने पति राहुल नागल को सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रही हैं।

श्रद्धा आर्या ने शेयर की वेडिंग एल्बम

16 नवंबर 2021 को श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल के साथ शादी रचाई। छोटे पर्दे के फेमस कपल के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें श्रद्धा आर्या और राहुल नागल का नाम जरूर शामिल होगा। श्रद्धा आर्या ने शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। ये तस्वीरें श्रद्धा और राहुल की शादी की वेडिंग एल्बम हैं।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के लिबास में श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अन्य फोटो में श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल शादी के सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। शादी के दिन श्रद्धा आर्या कितनी ज्यादा खुश थीं, उसका अंदाजा उनकी इन फोटो के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

इन तस्वीरों के कैप्शन में श्रद्धा आर्या ने लिखा है- शादी की दूसरी एनिवर्सरी की बधाई हो मेरे प्यारे पति देव। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की शादी की ये फोटो काफी पसंद की जा रही हैं। फैंस टीवी एक्ट्रेस की इ न तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

नेवी ऑफिसर हैं श्रद्धा आर्या की पति राहुल

अक्सर देखा जाता है कि बी टाउन और टीवी एक्ट्रेस किसी न किसी से सेलेब्स से शादी रचाती हैं। लेकिन श्रद्धा आर्या ने ऐसा नहीं किया, कुंडली भाग्य टीवी सीरियल की प्रीता ने एक नेवी ऑफिसर से शादी की है। दरअसल असल जिंदगी में राहुल नागल एक पेशेवर नेवी ऑफिसर हैं, जो टॉल लॉन्ग हैंडसम दिखते हैं।

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya की 'प्रीता' बनीं नए घर की मालकिन, गृह प्रवेश से Shraddha Arya ने दिखाई आशियाने की पहली झलक