Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो बच्चों की मां Shweta Tiwari ने जम्पसूट में स्टाइलिश अंदाज से जीता लोगों का दिल, देख फैंस बोले- हॉट मॉम

टेलीविजन इंडस्ट्री की गॉर्जियस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फैंस को अपनी खूबसूरती से इम्प्रेस करने से नहीं चूकतीं। 40 पार की उम्र में भी उनका जलवा इस कदर कायम है जैसे वह 20-25 साल की लड़की हों। हर बार अपने कमाल के फैशन सेंस से लोगों का दिल जीतने वालीं श्वेता ने इस बार ऑलिव ग्रीन जम्पसूट में लाइमलाइट चुराई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 24 Aug 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की टाइमलेस ब्यूटी मानी जाने वालीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी फैशन च्वाइस से लोगों का दिल जीतना कभी नहीं भूलतीं। चाहे बिकिनी हो या साड़ी या फिर मिनी स्कर्ट, दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी मदमस्त अदाओं के जरिये लोगों के दिलों में बने रहना बखूबी जानती हैं। 

लेटेस्ट फोटोशूट से फिर छाईं श्वेता

43 साल की श्वेता तिवारी जिस तरह खुद को फिट रखती हैं, उसे देख उनकी उम्र और इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां हैं। ग्लैमर वर्ल्ड में सालों से एक्टिव श्वेता की खूबसूरती में समय के साथ और निखार ही आया है। इसका उदाहरण उनका लेटेस्ट फोटोशूट भी है।

यह भी पढ़ें: इब्राहिम संग बेटी पलक तिवारी के डेटिंग पर Shweta Tiwari ने दिया रिएक्शन, कहा- 'कब तक बर्दाश्त करेगी'

ऑलिव ड्रेस में कातिलाना स्माइल से जीता दिल

श्वेता का लेटेस्ट फोटोशूट ऑलिव जम्पसूट में है। एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे कभी वह कैमरे की ओर देखते हुए, तो कभी नजरें झुकाए नजर आ रही हैं। 

सिंपल लेकिन सोबर और एलीगेंट लुक में श्वेता को देख फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एक्ट्रेस की टाइमलेस ब्यूटी को देख एक बार फिर फैंस उन पर अपना दिल हार बैठे हैं।

फैंस बोले- हॉट मॉम

'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस की यूजर्स ने जमकर तारीफ की है।

एक ने लिखा, 'अगले जन्म भगवान मुुझे आपका पार्टनर बनाए।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'श्वेता तिवारी हॉट, हॉट मॉम।' वहीं, कई लोगों ने उन्हें हमेशा की तरह स्टनिंग और ब्यूटिफुल कहा है।

इन टीवी सीरियल्स के लिए हैं फेमस

श्वेता ने 'कसौटी जिंदगी की' के अलावा 'परवरिश', 'मैं हूं अपराजिता', 'बाल वीर', 'बेगुसराय', 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे हिट शो में काम किया है।

यह भी पढ़ें: 'गॉर्जियस ब्यूटी हैं आप' Shweta Tiwari ने लेटेस्ट तस्वीरों से काटा गदर, एक्ट्रेस को देख पिघला फैंस का दिल