Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari ने 43 साल की उम्र में बिजली-बिजली गाने पर जमाया रंग, हार्डी संधू के कॉन्सर्ट में किया डांस

Shweta Tiwari Dance Video श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह बेटी के गाने बिजली-बिजली पर डांस करती नजर आ रही है। श्वेता तिवारी हाल ही में मुंबई में हुए हार्डी संधू के कॉन्सर्ट में अपने दोस्तों के साथ शामिल हुई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 18 Dec 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी का बिजली गाने पर डांस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shweta Tiwari Dance Video: टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे रेयांश का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं अब एक्ट्रेस के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बेटी के गाने बिजली-बिजली पर डांस करती नजर आ रही है।

श्वेता तिवारी का डांस

श्वेता तिवारी हाल ही में मुंबई में हुए हार्डी संधू के कॉन्सर्ट में अपने दोस्तों के साथ शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हुई है।

यह भी पढ़ें- Palak Tiwari Pics: पलक तिवारी ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर मचाई सनसनी, वायरल हुईं ये फोटो

बिजली-बिजली गाने पर किया डांस

हार्डी संधू ने अपने कॉन्सर्ट में अपना फेमस गाना बिजली-बिजली भी गया, जिसपर श्वेता जमकर डांस किया। इस मौके पर एक्ट्रेस व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आई। बता दें, बिजली-बिजली गाना साल 2021 में रिलीज हुआ था। इस गाने में एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी नजर आई थी।

यह भी पढ़ें- पूल साइड डीप नेक टॉप में Shweta Tiwari ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस बोले- 'आपको एनिमल में होना चाहिए था'