Move to Jagran APP

मदमस्त अदाओं से भरी Palak Tiwari की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, लेटेस्ट फोटोशूट देख बोले लोग- ये तो मां से भी आगे

फिल्म किसी का भाई किसी की जान से लाइमलाइट में आईं पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही वह अपनी ब्यूटी का पूरा ख्याल रखती हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव पलक हॉटनेस से भरी एक से बढ़कर एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 14 Apr 2024 04:50 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 04:50 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) को इंडस्ट्री में भले ही ज्यादा टाइम न बीता हो, लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड के तौर तरीके वह अच्छी तरह से जानती हैं। स्लिम और सिजलिंग पलक तिवारी खूबसूरती में बढ़ी से बढ़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं।

पलक ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। मूवी को बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छा रिस्पांस न मिला हो, लेकिन पलक की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी होने के कारण पलक को इंडस्ट्री के दांव पेंच शुरू से पता हैं। 

पलक ने लगाई सोशल मीडिया पर हॉटनेस की आग

पलक तिवारी ने कम काम किया है, लेकिन जितना भी किया उन्हें उस परफॉर्मेंस के लिए तारीफ मिली है। उन्होंने साबित किया है कि वह ब्यूटी और टैलेंट में बिलकुल अपनी मां की तरह हैं। पलक की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

ग्रे शिमरी जींस, टॉप और जैकेट में पलक ने कातिलाना फोटोशूट कराए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें एक टक निहारने को मजबूर हैं। कभी साइड पोज, तो कभी सिडक्टिव स्टाइल में पलक तिवारी ने कुछ ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं कि देखने वाले बस देखते रह जाएं।

यह भी पढ़ें: फायरिंग के बाद ऐसा है Salman Khan का रिएक्शन, करीबी का खुलासा, घर बदलने की प्लानिंग में सलीम खान

फैंस बोले- किलर ब्यूटी

हॉटनेस से भरी पलक की फोटोज देख लोगों ने उन्हें स्टनिंग एक्ट्रेस बताया है। एक फैन ने कमेंट किया, 'बिलकुल अपनी मां जैसी लग रही हैं।' एक यूजर ने कहा कि पलक तिवारी हर तरह से फिट लगती हैं।

यह भी पढ़ें: खानजादी के प्यार में पागल हुए Abhishek Kumar, सरेआम किस करते हुए किया प्यार का इजहार, वायरल हुआ वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.