Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेकेशन में 43 साल की Shweta Tiwari ने दिखाया ऐसा जलवा, हुस्न देख उड़े फैंस के होश, बोले- संतूर वाली मम्मी

Shweta Tiwari Latest Pictures गॉर्जियस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ब्यूटी को लेकर भी चर्चा बटोरती रहती हैं। श्वेता टीवी सीरियल में अपने कैरेक्टर्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरें शेयर करने के लिए भी फेमस हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन की कुछ जबरदस्त फोटो शेयर की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 19 May 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट- श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फैंस की 'प्रेरणा' यानी श्वेता तिवारी अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। छोटे पर्दे की इस हसीना की फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 'कसौटी जिंदगी की' से फेमस हुईं श्वेता तिवारी का जलवा आज भी किसी भी तरह से कम नहीं हुआ है। इसका सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिसमें उनकी मदमस्त अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

छाई रहती हैं श्वेता तिवारी की फोटोज

श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से अच्छे-अच्छों को मात देती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस की ब्यूटी तक की तुलना फैंस उनसे करते हैं। 40 पार की उम्र में खुद को यूं फिट रखने वालीं श्वेता को देख ये कहीं से नहीं लगता कि वह दो बच्चों की मां हैं। 

रेयांश के साथ श्वेता ने शेयर की ये तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की नई तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज कहां की हैं, लोकेशन की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन बैकग्राउंड बच्चों के खेलने की कोई जगह लगती है। श्वेता यहां अपने बेटे रेयांश कोहली के साथ नजर आईं। वह कभी अपने बेटे के साथ गाना गाती दिखीं, तो कभी फोटो खिंचवाते हुए। 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

फैंस बोले- संतूर वाली मम्मी

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप क्या खाती हो कि हमेशा जवान ही रहती हो।' कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को संतूर वाली मम्मी बताया है। 

पलक तिवारी से होता है कम्पैरिजन

श्वेता 23 साल की पलक तिवारी की मां हैं। पलक खुद भी एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर उनकी भी फोटोज छाई रहती हैं, लेकिन जब श्वेता तिवारी एंट्री लेती हैं, तो इन मां-बेटी का मुकाबला होना तय होता है। फैंस अक्सर दोनों को फिटनेस और ब्यूटी के मामले में कम्पेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2024 में पहुंचे 'हीरामंडी' के 'ताजदार', Taha Shah को देखते ही रो पड़े फैंस