Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari Photos: 43 की उम्र में भी नहीं कम हुआ श्वेता तिवारी का ब्यूटी ग्लो, बाथरोब में दिए किलर पोज

अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने किलर हुस्न का जलवा वह इंटरनेट पर बिखेरती हैं। इस बीच श्वेता की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनका लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। इन फोटो को देख कहा जा सकता है कि 43 की उम्र में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Hot Looks) की खूबसूरती का जलवा कम नहीं हुआ है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 27 Jul 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं श्वेता तिवारी की तस्वीरें (Photo Credit-Shweta Tiwari/Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीब 7 साल तक कसौटी जिंदगी टीवी सीरियल जरिए प्रेरणा बनकर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। 43 साल की उम्र में टूटी हुई दो शादी का दर्द झेलने के बाद भी श्वेता की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं श्वेता अक्सर अपनी किलर फोटोज के जरिए इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। इस बीच श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Hot Pics) की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। 

श्वेता तिवारी ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें 

छोटे पर्दे की सबसे ब्यूटीफुल अदाकाराओं में श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल होता है। आए दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस कमाल की तस्वीरें अपलोड करती हैं, शनिवार को भी श्वेता ने कुछ लेटेस्ट फोटोज को शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari को डेट करने की खबरों पर Fahmaan Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम जानते हैं हमारा रिश्ता कैसा'

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी बाथरोब पहन किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही अपनी कामुक अदाओं के दम पर अभिनेत्री फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं। इतना ही नहीं श्वेता कि कातिलाना मुस्कान इन तस्वीरों की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही हैं। 

कुल मिलाकर कहा जाए तो श्वेता तिवारी की ये फोटोज हद से ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं, जो किसी का भी दिल आसानी से जीत लेंगी। आलम ये है कि उनकी ये फोटो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

रोचक रही है श्वेता तिवारी की असल जिंदगी 

श्वेता तिवारी की रियल लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है। साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी से श्वेता ने पहली शादी की थी, जोकि 2007 तक चली। इस शादी से उनको एक बेटी भी है, जो अब एक्ट्रेस पलक तिवारी के नाम से जानी जाती हैं।

इसके बाद 2013 में अभिनव कोहली पर श्वेता का दिल आया और दोनों शादी कर ली। दूसरी शादी से श्वेता से एक बेटा है, जिसका नाम रेयांस कोहली है। 2019 में अभिनव और श्वेता हमेशा के लिए अलग हो गए।  

ये भी पढ़ें- 2 बच्चों की मां Shweta Tiwari रियल लाइफ में हैं बेहद गॉर्जियस, 43 की उम्र में कातिलाना हुस्न देख फिसल जाएगा दिल