Move to Jagran APP

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने 44 की उम्र में दिखाया किलर हुस्न का अवतार, बिकिनी फोटोज से लगाई आग

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है ठीक उसी तरह से उनकी ब्यूटी का ग्लैमर्स भी तेज से ग्रो कर रहा है। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस (Shweta Tiwari Hot Looks) से आग लगाने वालीं श्वेता ने एक बार फिर से इंटरनेट को हिला दिया है। उनकी लेटेस्ट बिकिनी फोटोज फैंस के ऊपर बिजली गिराने का काम कर रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 16 Oct 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shweta Tiwari Hot Looks: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की प्रेरणा के तौर पर भारत के लगभग हर घर के कौने-कौन तक अपनी पहचान बनाने वालीं अदाकारा श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता। सोशल मीडिया पर आए दिन श्वेता अपनी हॉट फोटो और वीडियो के जरिए आग लगाती रहती हैं। फैंस को भी हॉटनेस से भरा उनका ये अवतार काफी पसंद आता है। 

इस बीच उन्होंने अपनी दुबई ट्रिप की लेटेस्ट फोटोज (Shweta Tiwari Photos) को शेयर किया है। जिनमें एक बार फिर से श्वेता का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। आइए एक नजर श्वेता तिवारी की इन कहर बरापाती तस्वीरों पर डालते हैं।

सामने आईं श्वेता तिवारी की बिकिनी फोटो

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके आधार पर वह हर रोज अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। मंगलवार को श्वेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दुबई ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है। जिनमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari Pics: 44 की उम्र में श्वेता तिवारी ने बाथटब में दिखाई मदमस्त अदाएं, फैंस बोले- आप जैसा कोई नहीं

फोटो क्रेडिट- श्वेता तिवारी/इंस्टाग्राम

एक फोटो में वह ब्लैक कलर की बिकिनी में अपना किलर फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसी तरह की उनकी अन्य कई फोटोज हैं, जो हॉटनेस से भरी हुई हैं। श्वेता की इन तस्वीरों के देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे, क्योंकि इनको देखकर ये नहीं कहा जा सकता है कि उनकी उम्र 44 साल हो गई है। 

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटो को देखकर ये कहा जा सकता है कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ उनकी ब्यूटी भी दिन पर दिन तेजी से बढ़ रही है। आलम ये है अब कि उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस उन पर जमकर लाइक और कमेंट हैं। 

इस मूवी में दिखेंगे श्वेता तिवारी

छोटे पर्दे के अलावा बतौर अदाकारा श्वेता तिवारी ने सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। गौर किया जाए श्वेता की अपकमिंग फिल्म की तरफ तो आने वाले समय में वह निर्देशक रोहित शेट्टी की बहुचर्चित फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में नजर आएंगी।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें श्वेता पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई दीं। उनकी ये फिल्म इस साल दिवाली के खास अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले श्वेता रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी दिखी थीं।

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari: TV की धाकड़ एक्ट्रेस जिसकी दिलकश अदाओं के आज भी हैं कई दीवाने, फैंस बुलाते हैं संतूर मॉम