Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari ने ब्रालेट चोली में कराया अब तक का सबसे सिजलिंग फोटोशूट, फैंसे बोले-आप रोज और तापमान बढ़ा रही हो

कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता को इस शो ने दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई है। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा तक की फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 24 May 2023 06:56 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Shweta Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Tiwari Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने हाॅटनेस और फिटनेस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। श्वेता ने भले ही अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की हो, लेकिन आज वह बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बना चुकी हैं।

श्वेता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हाॅट एंड बोल्ड फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं। इसी बीच उनका लेटेस्ट लुक सामने आया है।

श्वेता के फोटोशूट ने फिर मचाया बवाल

42 साल की श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता बीज कलर की ब्रालेट चोली और लॉन्ग फ्लोई स्कर्ट में गजब की हॉट लग रही हैं। इस इंडो वेस्टर्न ड्रेस में श्वेता ने फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं, श्वेता ने जो ब्रालेट स्टाइल चोली पहनी थी, उसमें थ्रेड एंब्रॉयडरी के साथ सिल्वर सीक्वन का काम किया गया है। इसका बैकलेस डिजाइन उनके लुक को और भी खास बना रहा है। एक्ट्रेस ने गले में बेहद खूबसूरत नेक पीस कैरी किया है और उनके बाल ओपन हैं।

फोटोज देख फैंस कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे खुद को

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, "अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत।" एक ने लिखा, "ये हो गईं 42 की लेकिन, बिजली गिरा रही हैं 22 की।" एक ने लिखा, "आप काॅलेज गर्ल दिखती हैं।" एक दूसरा यूजर लिखता है, "पहले ही इतनी गर्मी है बहार आप रोज और तापमान बढ़ा रही हो।" ऐसे कई और कमेंट श्वेता की इन फोटोज पर आ रहे हैं।