Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थाई हाई स्लिट ड्रेस में Shweta Tiwari ने दिखाई अपनी जवानी, तस्वीरें देख बोले फैंस- इतनी हॉट मॉम!

टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) गॉर्जियस और सिजलिंग तस्वीरों से अपने फैंस का दिल चुराना नहीं भूलतीं। सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव श्वेता कब किस लुक में कहर ढा दें कोई कह नहीं सकता। कभी साड़ी तो कभी मिनी ड्रेस में उनका लुक देखने लायक होता है। इस बार कसौटी जिंदगी की एक्ट्रेस ने पहले से भी ज्यादा सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 14 Sep 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कातिलाना तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का जलवा उनकी उम्र के साथ ही बढ़ता चला जाता है। वह किसी भी ड्रेस में, किसी भी रूप में फैंस के सामने आ जाएं, उनकी तस्वीरें फैंस को हमेशा ही पसंद आती हैं। 

कभी साड़ी, तो कभी बिकिनी में, श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें देख कहीं से ये नहीं लगता कि वह 43 की हैं और दो बच्चों की मां हैं। उम्र बढ़ने के बाद भी वह जितनी खूबसूरत पहले थीं, उतनी ही आज भी हैं। वहीं, फिटनेस के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है।

स्लिट ड्रेस में दिखाई अदाएं

श्वेता ने कुछ दिन पहले साड़ी में अपनी कुछ बुमबाट तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके सोशल मीडिया पर आते ही उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी। इसके बाद बेड पर लेटे हुए पोज में उन्होंने कुछ और धमाकेदार और होश उड़ाने वाली तस्वीरों में अपने हुस्न का जलवा दिखाया और अब एक बार फिर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

श्वेता की जवानी पर मर मिटे फैंस

'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस ने ऑरेंज और व्हाइट कलर के फ्लोरल कॉम्बिनेशन की ड्रेस में कुछ फोटो शेयर की हैं। वह चेयर पर बैठे अपने लेग्स को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं।

झुकी नजरों में दिखाई मासूमियत

श्वेता कभी नजरें झुकाए सेक्सी पोज देती देखी जा सकती हैं।

फैंस बोले- बहुत सुंदर हो

श्वेता तिवारी का अगले महीने बर्थडे है। एक्ट्रेस की इन कातिलाना तस्वीरों को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

एक ने लिखा, 'आप वाकई बहुत सुंदर हैं।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'कुछ लोग कभी बूढ़े नहीं होते और ये उनमें से एक हैं।'

यह भी पढ़ें: Super Hot! श्वेता तिवारी की नई तस्वीरें हैं एकदम बुमबाट, हॉटनेस से भरा अवतार देख मदहोश हुए फैंस