Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari: 42 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, नई फोटो के कायल हुए फैंस

श्वेता तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की काफी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फन सुन एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा उनकी फिटनेस के लिए भी पसंद करते हैं। श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी प्रोफाइल पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर करती हैं जो मिनटों में वायरल हो जाती है। इस बार भी उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखते ही फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 23 Aug 2023 05:48 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shweta Tiwari. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक्टिंग के अलावा अपनी कातिल अदाओं के लिए भी फेमस हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। उन्हें देखकर इस बात का भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह दो बच्चों की मां हैं।

फिटनेस के लिए चर्चित हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ वह अपनी लाइफ की छोटी से छोटी डिटेल तक शेयर करती हैं। एक्ट्रेस कई तरह के बोल्ड फोटोशूट्स करती हैं, जो सोशल मीडिया पर शेर होते ही मिनट में वायरल हो जाती है।

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में छा गईं श्वेता

रीसेंटली 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिम वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। एक बार फिर श्वेता तिवारी अपनी क्यूट और कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इन फोटोज में श्वेता तिवारी की क्यूट स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया है। कभी बॉस लेडी लुक, तो कभी नॉर्मल पोज देकर श्वेता तिवारी ने कातिलाना फोटोशूट कराया है। न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखते हुए श्वेता कैजुअल लुक में बिंदास नजर आ रही हैं।

फैंस ने किया ये कमेंट

श्वेता की फोटो पर उनके हर फैन नै तारीफ की है। किसी ने उन्हें ब्यूटी बताया, तो किसी ने कमेंट किया 'झक्कास।' एक फैन ने उनसे पूछा कि बढ़ती उम्र में भी उनके यंग दिखने का राज क्या है। उसने कमेंट किया, 'मैडम, आपके यंग दिखने का राज क्या है। जब हम बड़े होते हैं, तो एक वक्त के बाद बूढ़े होने लगते हैं।'

साड़ी में दिखाई मदमस्त अदाएं

इससे पहले श्वेता ने रेड कलर की साड़ी में अपनी हॉटनेस दिखाई। फैंस उनकी ब्यूटी और फिटनेस को देख खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते।