Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूल साइड डीप नेक टॉप में Shweta Tiwari ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस बोले- 'आपको एनिमल में होना चाहिए था'

Shweta Tiwari बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा लोगों को इम्प्रेस किया है। एक्टिंग के अलावा उनके लुक्स भी एक वजह हैं जिस कारण वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने पूल साइड फोटोशूट कराया जिसे काफी पसंद किया जा रहा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 09 Dec 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Shweta Tiwari Photo. Image Credit: Shweta Tiwari Instagram

एंटरटनेमटेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक ऐसा नाम हैं, जिन्होंने कम उम्र में ही ऊचांइयों को छू लिया। एक्ट्रेस का स्टारडम आज भी बरकरार है। श्वेता जितना एक्टिंग प्रोफेशन में एक्टिव हैं, उतनी ही पोर्टफोलियो शूट कराने में भी। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस के कायल हैं। 

ग्लैमरस तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

दो बच्चों (पलक और रेयांश) की मां श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर ढेरों ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। कभी साड़ी में तो, कभी बॉडी हगिंग ड्रेस में, एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से फैंस का दिल चुराने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देतीं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है।

लेटेस्ट फोटो में ढाया कहर

शॉर्ट्स और डीप नेक टॉप में 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस ने मदमस्त अदाओं के जलवे बिखेरते हुए एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं। कभी कैमरे की तरफ देखते हुए, तो कभी नजरें झुकाए, श्वेता तिवारी सिडक्टिव और किलर स्टाइल में नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एक यूजर ने उनकू तस्वीरों पर कमेंट किया है, 'आपके पास भगवान का नंबर है? अगर है तो दे दो मुझे। मैं उनसे पूछूंगी वो आपको एजेड क्यों नहीं कर रहे।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'आपको तो एनिमल मूवी में होना चाहिए था।' किसी ने कमेंट सेक्शन में यह भी लिखा, 'जितनी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, वो सब आपके सामने फेल हैं।'

श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट

श्वेता तिवारी ने 'कलीरें' से टेलीविजन डेब्यू किया था। यह शो दूरदर्शन पर आता था। हालांकि, एक्ट्रेस को नाम एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी से' मिली। उन्होंने 'परवरिश' और 'मैं हूं अपराजिता' सहित कई और नामी सीरियल्स में काम किया है। वह 'बिग बॉस' के चौथे की विनर भी रही हैं। इसके अलावा श्वेता कुछ भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वह 'सबसे बड़ा रुपइया' और 'ऐ भउजी की सिस्टर' जैसी मूवीज का हिस्सा रही हैं।

यह भी पढ़ें: सुहाना को श्रीदेवी और इस एक्ट्रेस की तरह बनाना चाहते हैं Shah Rukh Khan, दिलचस्प है इसके पीछे की वजह