Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पोल्का डॉट ड्रेस में Shweta Tiwari का दिखा रेड हॉट अंदाज, यूजर्स बोले- संतूर मम्मी को भी जलन हो जाएगी

Shweta Tiwari Look 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी कहर ढहाती हैं। उनकी खूबसूरती पर से फैंस की निगाहें नहीं हटती हैं। अब हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपना रेड हॉट अंदाज दिखाया जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 05 Jun 2023 05:22 PM (IST)
Hero Image
Shweta Tiwari Look Sizzling Hot in Polka Dot Red Dress Users Says You Look Far Better Then Palak Tiwari/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Tiwari Red Polka Dot Dress: श्वेता तिवारी टेलीविजन का एक बड़ा नाम हैं। वह पिछले कई सालों से टीवी के साथ-साथ फैंस के दिलों पर भी राज कर रही हैं। 42 साल की श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके फैंस अपना दिल हार बैठते हैं।

इन दिनों फिलहाल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक्ट्रेस अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद एक फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

रेड पोल्का डॉट ड्रेस में दिखा श्वेता तिवारी का हॉट अंदाज

श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छुट्टियां बिताते हुए और अपने दिन को एन्जॉय करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने पोल्का डॉट ड्रेस पहनी है, जिसका रंग लाल है। डीप नेक और स्ट्रिप ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

पहली तस्वीर में उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है, हाथ में फूल लिए वह मुस्कुरा रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में पूल के पास खड़े होकर ओपन हेयर में नीचे देखते हुए वह हॉट पोज दे रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह थाई हाई स्लिट ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस साइड में देखकर मुस्कुरा रही हैं। उनकी ये सभी तस्वीरें बेहद ही ब्यूटीफुल हैं।

श्वेता तिवारी की फोटोज पर फैंस ने लुटाया प्यार

श्वेता तिवारी की इन फोटोज पर फैंस प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपकी इन तस्वीरों को देखकर संतूर मॉम को भी जलन होने लग जाएगी, आप अब बस करिए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मैम सच कहें तो आप अपनी बेटी से भी इस उम्र में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "बस कर पगली, अब बेटी को इंडस्ट्री में आगे बढ़ने दो, आपकी खूबसूरती के आगे कौन उनको देखेगा"। अन्य यूजर ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर ही प्रपोज कर दिया और लिखा, "क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती हो"।