Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari Pics: 43 की उम्र में श्वेता तिवारी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, लेटेस्ट तस्वीरों में दिए किलर पोज

छोटे पर्दे की दिग्गज एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम जरूर शामिल है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिन श्वेता लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं। इस बीच बिग बॉस 4 (Bigg Boss 4) विनर श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटो के में टीवी एक्ट्रेस के किलर लुक देख आपके होश उड़ने वाले हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी ने शेयर कीं ये शानदार फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी की' से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं श्वेता तिवारी किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने कातिलाना हुस्न और कमाल की अदाकारी को लेकर श्वेता तिवारी का नाम काफी जाना जाता है।

आए दिन अपनी फोटो-वीडियो को लेकर श्वेता लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं। इस बीच श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में श्वेता अपने किलर लुक से तबाही मचाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

श्वेता तिवारी ने शेयर कीं ये शानदार फोटो

छोटे पर्दे की दिग्गज एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो श्वेता तिवारी उस लिस्ट में जरूर शामिल होंगी। अदाकारी के कमाल के टैलेंट से श्वेता ने टीवी इंडस्ट्री में खुद की खास पहचान बनाई है। इस बीच गुरुवार को श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि श्वेता स्टाइलिश रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी अपने गॉर्जियस लुक के महफिल लूटती नजर आ रही हैं। रियल लाइफ में श्वेता कितनी ज्यादा हॉट हैं, उसका अंदाजा आप एक्ट्रेस की इन शानदार तस्वीरों के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

आलम ये है कि श्वेता की ये लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं और अब उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। ये पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी ने अपनी हॉट फोटो से सनसनी मचाई है, इससे पहले भी श्वेता ये कारनामा कर चुकी हैं।

बिग बॉस का खिताब जीत चुकी हैं श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल्स के अलावा श्वेता तिवारी कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2006 में श्वेता तिवारी सुपरस्टार सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा बनीं।

इस सीजन अपने शानदार खेल से श्वेता ने हर किसी को प्रभावित किया। आलम ये रहा कि अंत में श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 का खिताब जीतने में कामयाब रहीं।

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari: साड़ी में श्वेता तिवारी ने दिखाई दिलकश अदाएं, एक्ट्रेस का मदमस्त अंदाज देख पिघला फैंस का दिल