Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गॉर्जियस ब्यूटी हैं आप' Shweta Tiwari ने लेटेस्ट तस्वीरों से काटा गदर, एक्ट्रेस को देख पिघला फैंस का दिल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। सीरियल कसौटी जिंदगी की से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी जिसके बाद उनका स्टारडम हर नए प्रोजेक्ट के साथ बढ़ता ही चला गया। श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरों का कमाल दिखाया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 03 Aug 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में फेमस हुईं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है। 40 पार की उम्र में भी उनका जलवा कायम है। श्वेता अक्सर ग्लैमर से भरी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे देख फैंस का उन पर हर बार दिल जरूर आता है। 

43 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने गॉर्जियस लुक्स के कारण हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कभी बाथरोब में, तो कभी टाइट फिटिंग मिनी स्कर्ट में, श्वेता का जलवा देखने लायक होता है। हर बार की तरह इस बार भी श्वेता तिवारी ने मदमस्त अदाओं को दिखाकर फैंस का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari को डेट करने की खबरों पर Fahmaan Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम जानते हैं हमारा रिश्ता कैसा'

वाइन के साथ श्वेता का दिलकश अंदाज

टीवी की फेवरेट बहू कही जाने वालीं श्वेता तिवारी इस बार वाइन के साथ कुछ कमाल करती नजर आई हैं। हाथ में वाइन का ग्लास पकड़े, कभी साइड पोज देकर, तो कभी फ्रंट पोज देकर एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है।

आंखों को किया हाईलाइट 

श्वेता के लुक की बात करें, तो ब्लैक लूज पैंट्स के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शिमरी क्रॉप टॉप को कैरी किया। वहीं, बालों को कोई खास स्टाइल न देते हुए एक्ट्रेस ने इसे खुला रखा, जो उनके लुक पर काफी जंच रहा था। एक्ट्रेस ने अपने मेकअप में सबसे ज्यादा आंखों को हाईलाइट किया है।

फैंस ने जमकर की तारीफ

श्वेता की कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरें देख फैंस उनके कायल हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ब्युटिफुल, गॉर्जियस मॉम।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'आप स्टनिंग, कमाल की खूबसूरत और डिवा लगती हैं ।'

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: 43 की उम्र में भी नहीं कम हुआ श्वेता तिवारी का ब्यूटी ग्लो, बाथरोब में दिए किलर पोज