Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2 बच्चों की मां Shweta Tiwari रियल लाइफ में हैं बेहद गॉर्जियस, 43 की उम्र में कातिलाना हुस्न देख फिसल जाएगा दिल

Shweta Tiwari Latest Pics छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें श्वेता तिवारी का नाम जरूर शामिल होगा। श्वेता अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ कातिलाना लुक्स (Shweta Tiwari Hot) के लिए जानी जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें श्वेता बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 03 May 2024 07:50 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी की हॉट फोटो वायरल (Photo Credit-Shweta Tiwari Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को भला कौन नहीं जानता है। छोटे पर्दे पर अब श्वेता उतना अधिक एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन अक्सर उनको लेकर खबरों बाजार काफी गर्म रहता है। फिर चाहें वो चर्चा उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की या फिर निजी जिंदगी को लेकर क्यों न हो।

इस बीच सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं।

43 साल की उम्र में बेहद हॉट हैं श्वेता तिवारी

एक्टिंग की दुनिया में फिलहाल श्वेता तिवारी ज्यादा बिजी नहीं रहती है, उससे ज्यादा सोशल मीडिया पर वह काफी समय बिताती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्हें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह स्वीमिंग पूल में कमसिन अदाएं दिखाती हुईं दिख रही हैं।

पिंक कलर की बिकिनी में उनका लुक हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रहा है। इसके अलावा गौर किया जाए श्वेता तिवारी की अन्य तस्वीरों की तरफ तो उन्हें देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि अदाकारा 43 साल की हैं और इनके दो बच्चे भी हैं।

जिनमें बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश शामिल हैं। कुल मिलकार कहा जाए तो श्वेता तिवारी की ये सभी तस्वीरें बेहद गॉर्जियस और कमाल की हैं, जिन पर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

बेटी ने रखा फिल्मी में दुनिया में कदम

अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह पलक तिवारी ने भी बीते साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखा। आने वाले समय में पलक अन्य कई मूवीज में भी दिख सकती हैं। जबकि श्वेता तिवारी आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थीं।

ये भी पढ़ें- गोवा में Shweta Tiwari ने दिखाई मदमस्त अदाएं, सोशल मीडिया पर आग लगा रहा 43 साल की एक्ट्रेस का ये वीडियो