Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इब्राहिम संग बेटी पलक तिवारी के डेटिंग पर Shweta Tiwari ने दिया रिएक्शन, कहा- 'कब तक बर्दाश्त करेगी'

पलक तिवारी ने साल 2023 में सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान से अपना डेब्यू किया था। फिल्म भले ही न पर्दे पर अच्छी कमाई न की हो लेकिन पलक ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। एक्टिंग के साथ साथ पलक का नाम काफी वक्त से सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान से जुड़ रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम काफी वक्त से सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान से जुड़ रहा है।

दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है, लेकिन इस रुमर्ड कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक्ट्रेस की मां श्वेता तिवारी ने बेटी के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। जो काफी वायरल हो रहा है।

वो अभी भी बच्ची है

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता ने अपनी बेटी के कथित रोमांस की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है-  'पलक अभी मजबूत हैं, लेकिन कल कुछ टिप्पणी या लेख उनके आत्मविश्वास को ठेस पहुंचा सकते हैं।' आगे उन्होंने ये भी कहा है कि, 'वह अभी भी बच्ची हैं। कभी-कभी चीजें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उनका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो। मुझे भी नहीं पता कि वह ये सब कब तक बर्दाश्त करेंगी।ॉ

यह भी पढ़ें- दुबई में Palak Tiwari का कातिलाना अवतार देख फिसल जाएगा आपका दिल, शिमरी बिकिनी में एक्ट्रेस की हॉट फोटोज वायरल

पलक के पतले शरीर को लेकर क्या बोलीं श्वेता

श्वेता ने पलक के पतले शरीर के बारे में नकारात्मकता को भी संबोधित किया और कहा, "यह उसे परेशान भी नहीं करता है। शुरू में उसे यह महसूस होता था, लेकिन अब वह जानती है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो उसके जैसे दिखते हैं और उसके जैसा दिखना चाहते हैं। वह जानती है कि उसने बहुत मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।”

किसी का भाई किसी की जान से किया डेब्यू

बता दें, पलक तिवारी ने बीते साल 2023 में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया है। कहा जा रहा है कि वह जल्द 'द वर्जिन ट्री' में नर आएंगी।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan के घर के बाहर स्पॉट हुईं पलक तिवारी, ट्विनिंग करता दिखा कपल