Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Ronit Photos: फिर साथ दिखे 'मिस्टर बजाज और प्रेरणा', श्वेता-रोनित ने बताया होने वाला है कुछ खास

Shweta Tiwari And Ronit Bose Roy कसौटी जिंदगी की से घर-घर में फेमस होने वाले मिस्टर बजाज और प्रेरणा यानी रोनित रॉय श्वेता तिवारी एक बार फिर साथ में नजर आए हैं। दोनों ने अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साथ ही फैंस को सरप्राइज भी दिया है। फैंस भी दोनों को एक साथ देख कर काफी खुश हो गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 22 Sep 2023 10:41 PM (IST)
Hero Image
Shweta Tiwari And Ronit Bose Roy (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Tiwari And Ronit Bose Roy: 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और रोनित बोस रॉय ने अपने किरदार के जरिए लाखों लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है। स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के इस शो ने अपनी कहानी, किरदारों और शानदार प्रदर्शन से फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई।

हाल ही में, रोनित रॉय और श्वेता तिवारी ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक बार फिर से जादू बिखेरा है। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस और रोनित साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं। तस्वीरें देखने के बाद फैंस को एक बार फिर से मिस्टर बजाज और प्रेरणा की याद आ गई है।

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर गिरा रहीं बिजली, एक्ट्रेस की मदमस्त अदाओं के कायल हुए फैंस

एक साथ दिखे रोनित रॉय और श्वेता तिवारी

रोनित रॉय और श्वेता तिवारी एक बार फिर से साथ नजर आए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने फिर से मिलने की तस्वीरें शेयर की हैं। प्रेरणा की भूमिका में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी इन तस्वीरों को रिपोस्ट किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'जादू को फिर से बनाना, श्वेता तिवारी, रोनित रॉय। इस जगह को देखें। जल्द ही कुछ ड्राप करने वाला हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

इस पोस्ट ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। वे अब अनुमान लगा रहे हैं कि इस पुनर्मिलन के बाद क्या होने वाला है। दोनों ने एक दूसरे के साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

फैंस ने जैसे ही प्रेरणा और मिस्टर बजाज को लंबे समय के बाद एक साथ देखा, वह खुश हो गए। यूजर्स ने उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा 'फिर से साथ आ रहे हैं?'। दूसरे ने लिखा 'इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता सर'। एक अन्य यूजर ने लिखा 'और इतने सालों बाद भी, अभी भी वह वैसे ही दिखते हैं। इसके साथ ही रवि दुबे, अनिरुद्ध दवे जैसे कई कलाकरों ने भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari: 42 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, नई फोटो के कायल हुए फैंस