Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta-Ronit Video: 'मिस्टर बजाज' के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक हुई 'प्रेरणा', फैंस बोले- क्या केमिस्ट्री है

Shweta-Ronit Video सोशल मीडिया पर ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं श्वेता तिवारी ने फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे फोटो हो या वीडियो उन्हें लोगों को अपना दीवाना बनाना अच्छे से आता है। आज भी उनकी जोड़ी मिस्टर बजाज यानी कि रॉनित रॉय के साथ फेमस है। कुछ दिनों पहले इनकी फोटोज वायरल हुई थीं। अब कपल का वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 12 Oct 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
Actor Ronit Roy and Shweta Tiwari Video

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shweta Tiwari-Ronit Roy Video: टेलीविजन इंडस्ट्री के सिजलिंग एक्टर्स श्वेता तिवारी और रॉनित रॉय की जोड़ी इतने वर्षों बाद भी लोगों की फेवरेट बनी हुई है। 'कसौटी जिंदगी की' के बाद फैंस को दोबारा कभी इन्हें किसी और शो में साथ देखने का मौका नहीं मिला।

रॉनित 'अदालत' और बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए, वहीं श्वेता ने भी 'परवरिश' और 'मैं हू अपराजिता' जैसे सीरियल्स में काम कर खुद को बिजी कर लिया। एक लंबे गैप के बाद श्वेता और रॉनित साथ आए हैं। दोनों का वीडियो सामने आया है, जिसमें हॉटनेस से भरी केमिस्ट्री देख फैंस हैरान हो गए हैं।

श्वेता-रॉनित के प्रोजेक्ट से उठा पर्दा

श्वेता तिवारी 43 की उम्र में भी जवां लगती हैं। उन्होंने खुद को बखूबी मेंटेन कर रखा है। वहीं, रॉनित रॉय की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। कुछ दिनों पहले रॉनित ने श्वेता के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर की थी, जिसके बाद फैंस ये जानने के लिए बेचैन थे कि दोनों किस प्रोजेक्ट में साथ आ रहे हैं। श्वेता ने इस बात से पर्दा उठा दिया है।

श्वेता-रॉनित की सिजलिंग कैमिस्ट्री ने बांधा समां

श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें रॉनित रॉय के साथ उनकी अलग फैमिली देखने को मिल रही है। श्वेता और रॉनित कई सालों बाद ITC Engage के फेस्टिव स्पेशल कैम्पेन में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। यह कैम्पेन Engage Moments Gift Box के लिए है। इस वीडियो में अपने खास लोगों के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को याद करने की बात कही गयी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता और रॉनित की केमिस्ट्री ने “जो पास हैं, वही तो खास हैं” टैगलाइन को बेहद सिजलिंग व खूबसूरत तरीके से दिखाया है। 

दरअसल, यह दिवाली स्पेशल विज्ञापन है। इस ऐड में श्वेता-रॉनित के बच्चे उन्हें उनका वीडियो दिखाते हैं, जिसमें दोनों ने ग्लैमर का अलग ही तड़का लगाया है। वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चों के सामने अपना बोल्ड वीडियो देख रॉनित और श्वेता शर्मा जाते हैं।

केमिस्ट्री के कायल हुए फैंस

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को यकीन नहीं हो रहा कि ये वही पुराने 'प्रेरणा' और 'मिस्टर बजाज' हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'सच कहूं तो केमेस्ट्री अब ज्यादा सेक्सी लगती है।' इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या इंटेंस केमेस्ट्री है, स्टनिंग कपल।'