Move to Jagran APP

Shweta Tiwari Pics: 44 की उम्र में श्वेता तिवारी ने बाथटब में दिखाई मदमस्त अदाएं, फैंस बोले- आप जैसा कोई नहीं

गॉर्जियस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का जलवा अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। 40 पार की उम्र में भी एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। श्वेता ने हाल ही में अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं। वहीं अब इस गॉर्जियस मॉम का लेटेस्ट लुक सुर्खियों में छा गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 08 Oct 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस श्वेता तिवारी .

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी हॉटनेस से लोगों का दिल जीतना नहीं भूलतीं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उन्होंने खुद को जिस तरह मेंटेन किया है, वह काबिले तारीफ है। 

श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। कभी साड़ी में, तो कभी बिकिनी में, तो कभी वन पीस में, दो बच्चों की मां श्वेता इंस्टाग्राम पर अपनी अदायगी का जलवा दिखाती रहती हैं। 4 अक्टूबर को 44 साल की हुईं श्वेता तिवारी ने हाल ही में मरून ट्यूनिक में कुछ कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस उन्हें एक टक निहारने को मजबूर हो गए हैं।

मरून ड्रेस में श्वेता ने दिखाया हुस्न का जलवा

कभी कैमरे की तरफ देखते हुए, तो कभी नजरें चुरा कर श्वेता ने एक से बढ़कर एक पोज में फोटोशूट कराया है। पहली तस्वीर में वह नजरें नीचे किए हुए शर्माने वाले अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बाथटब पर बैठे यह पोज दिया है।

दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे की ओर देख रही हैं। इस दौरान उनका लुक एक स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट महिला का लग रहा है। एक्ट्रेस ने सिडक्टिव एक्सप्रेशन देते हुए कैमरे के लिए पोज दिया है।

तीसरी तस्वीर में श्वेता ने अपनी बाईं ओर देखते हुए कैमरे के लिए पोज दिया है। तीनों ही तस्वीरों में वह काफी कमाल की लग रही हैं। 

फैंस बोले - क्लासी और स्टनिंग

श्वेता तिवारी की फोटोज ने एक बार फिर फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। किसी ने उनके लिए क्लासी और स्टनिंग वर्ड्स का यूज किया, तो किसी ने लिखा, 'आप जैसा कमाल का कोई नहीं।' 

एक फैन ने कमेंट किया, 'फायर लेडी ऑफ हाउस।' एक अन्य ने लिखा, 'भगवान ने इसे धरती पर बहुत ही निहायत खूबसूरती के साथ भेजा, मगर उम्र देना ही भूल गए।'

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari ने अनोखे अंदाज में मनाया अपना बर्थडे, बेटी पलक को नहीं लगा अच्छा, बोलीं- 'मुझे कॉपी किया'