Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari: साड़ी में श्वेता तिवारी ने दिखाई दिलकश अदाएं, एक्ट्रेस का मदमस्त अंदाज देख पिघला फैंस का दिल

Shweta Tiwari टीवी की हॉट मॉम श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता ने टीवी से अलावा बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। वो फैंस के बीच अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। यहां वह लेटेस्ट फोटोशूट से तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Oct 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shweta Tiwari. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतने वालीं श्वेता तिवारी किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। छोटे पर्दे की दुनिया में उन्होंने कई नामी शो में काम किया है। वह कई वर्षों से ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। एक्ट्रेस आज भी पहले की तरह जवां और खूबसूरत नजर आती हैं। उनका हर फैन हैरान रहता है कि इस उम्र में भी वह खुद को कैसे मेंटेन करती हैं।

श्वेता ने शेयर की कहर ढाती तस्वीरें

श्वेता अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कभी मिनी स्कर्ट में, तो कभी शॉर्ट ड्रेस में श्वेता हर लिबाज में कहर ढाती हैं। यही नहीं, बल्कि इंडियन अटायर में भी उनकी ब्यूटी देखने लायक होती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। पलक और रेयांश की मां श्वेता तिवारी ने इस बार भी कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती से नजरें हटा पाना मुश्किल है।

झुकी नजरों के साथ दिखाई मनमोहक मुस्कान

लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता ने पर्पल कलर की साड़ी में अपनी शोख अदाएं दिखाई हैं। झुकी नजरों के साथ मनमोहक मुस्कान बिखेरतीं श्वेता की मासूमियत ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए श्वेता ने मिनिमल मेकपअ और बड़ी-बड़ी ईयररिंग्स पहनी है। इसके साथ ही हाथ में बड़ी सी रिंग भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। एक्ट्रेस ने प्योर ट्रेडिशनल स्टाइल साड़ी पहनी है। उनकी ब्यूटी देख किसी ने उनके लिए 'क्रश' कमेंट किया, तो किसी ने 'ब्रेथ टेकिंग' लिखकर उनकी तारीफ की।

इससे पहले श्वेता ने 'कसौटी जिंदगी की' कोस्टार रॉनित रॉय के साथ ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री देखने लायक थी।

इन टीवी शो में किया है काम

कसौटी जिंदगी से' से लेकर 'मैं हूं अपराजिता' तक, उन्होंने स्मॉल स्क्रीन पर जो भी काम किया है, उससे हमेशा ये साबित किया कि ये रोल उनसे अच्छा कोई नहीं कर सकता। एक्टिंग के साथ-साथ अलावा फैंस ने हमेशा उनकी ब्यूटी की तारीफ की है। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उम्र बढ़ने के साथ वह और जवां होती जा रही हैं।