Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari Photos: 43 साल की श्वेता तिवारी ने झरने के आगे दिखाई मदमस्त अदाएं, फैंस बोले- क्या खूबसूरती है

टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को भला कौन नहीं जानता। वह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। 40 पार की उम्र के बाद भी श्वेता की खूबसूरती ऐसी बरकरार है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की चमक भी उनके सामने फीकी पड़ जाए। एक्ट्रेस इन दिनों वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 27 May 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को सोशल मीडिया क्वीन कहना गलत नहीं होगा। वह अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कभी साड़ी में, तो कभी वन पीस में, श्वेता अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानती हैं।

श्वेता ने शेयर की कातिलाना फोटोज

43 साल की श्वेता तिवारी इस उम्र में भी खुद को इतनी फिट रखती हैं कि उन्हें देख यकीन करना मुश्किल होता है कि वह दो बच्चों की मां हैं। अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने वाली श्वेता तिवारी ने वेकेशन से अपनी कुछ होश उड़ाने वाली फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।

झरने के पास श्वेता ने दिखाई अदाएं

श्वेता तिवारी ने झरने के सामने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह झरने के आगे गॉगल्स लगाए मस्ती करती देखी जा सकती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का जाली वाली क्रॉप टॉप पहना है। 

चेहरे पर स्माइल लिए श्वेता ने अपनी मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की खूबसूरती पर एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं।  

यह भी पढ़ें: वेकेशन में 43 साल की Shweta Tiwari ने दिखाया ऐसा जलवा, हुस्न देख उड़े फैंस के होश, बोले- संतूर वाली मम्मी

फैंस बोले- क्या खूबसूरती है

श्वेता की इन तस्वीरों को देख यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए हैं। एक ने लिखा, 'क्या खूबसूरती और क्या बैकग्राउंड है...वाह।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'मस्त लग रही हो।' किसी ने उन्हें गॉर्जियस, को किसी ने सबसे खूबसूरत महिला कहकर उनकी तारीफ की ।

यह भी पढ़ें: 2 बच्चों की मां Shweta Tiwari रियल लाइफ में हैं बेहद गॉर्जियस, 43 की उम्र में कातिलाना हुस्न देख फिसल जाएगा दिल