Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari: 42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दिखाया ऐसा ग्लैमर, फोटो देख फटी रह गईं यूजर्स की आखें

Shweta Tiwari श्वेता तिवारी आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। कसौटी जिंदगी की शो के बाद से उन्होंने कभी जिंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी मदहोश करने वाली तस्वीरों को शेयर करती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 11 Jun 2023 02:19 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shweta Tiwari. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ग्लैमर इंडस्ट्री की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मानी जाती हैं। 40 पार उम्र में भी फिटनेस और अदाएं दिखाने के मामले में उनका कोई जवाब नहीं। कहने को श्वेता दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उनकी पर्सनालिटी ऐसी है कि वह आज भी कुंवारी ही लगती हैं।

श्वेता तिवारी की फोटो को निहारने को मजबूर हुए फैंस

सोशल मीडिया पर अक्सर दिलकश अदाओं वाली तस्वीरें शेयर करने वालीं श्वेता तिवारी ने इस बार फिर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी ग्लैमरस अदाएं देख फैंस बस उन्हें एक टक निहारने को मजबूर हैं। कटआउट ड्रेस में श्वेता का कातिलाना अंदाज फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

श्वेता ने दिखाई कातिलाना अदाएं

इस बार श्वेता ने ब्लैक पोल्का डॉट्स की डिजाइन वाली कटआउट ड्रेस में अपनी कुछ हसीन तस्वीरें शेयर की हैं। 42 की उम्र में उनकी ये अदाएं देखकर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि वह दो बच्चों (पलक और रेयांश) की मां हैं। कभी खुली हुई लटों को लहराते हुए, तो कभी एक टक कैमरे की ओर देखते हुए, श्वेता ने हर बार की तरह इस बार भी अपना सोशल मीडिया पोस्ट कई नई कातलाना फोटोज से भर दिया है।

एक्ट्रेस की इतनी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये मेरी हर वक्त फेवरेट हैं।' तो वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया कि उनकी फोटो को देख वह स्पीचलेस हो गई हैं। एक फैन ने तो उन्हें परियों की रानी तक बता दिया।

श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उन्हें पहचान एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से मिली थी। इस शो को करने से वह रातोंरत लाइमलाइट में आ गई थीं। आज भी फैंस उन्हें प्रेरणा के रूप में याद करते हैं। इसके अलावा उन्होंने 'परवरिश' शो में काम किया। यह सीरियल आज के बच्चों की पेरेंटिंग पर आधारित था। हाल ही में एक्ट्रेस का शो 'मैं हू अपराजिता' ऑनएयर हुआ था, जिसमें अपराजिता के कैरेक्टर के लिए उनकी भूमिका को पसंद किया गया।