Move to Jagran APP

गोवा में Shweta Tiwari ने दिखाई मदमस्त अदाएं, सोशल मीडिया पर आग लगा रहा 43 साल की एक्ट्रेस का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर संतूर वाली मम्मी कहलाई जाने वालीं Shweta Tiwari का ग्लैमर थमने का नाम नहीं ले रहा। एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इस बार उन्होंने गोवा से कुछ दिल थमा देने वाली फोटो शेयर की है। इसी के साथ हॉटनेस से भरा उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 24 Feb 2024 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2024 04:15 PM (IST)
श्वेता तिवारी (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मदमस्त अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फैंस की नजरों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। टेलीविजन की दुनिया में बेशुमार नाम कमाने के साथ ही एक्ट्रेस ने रियलिटी शो और सोशल मीडिया पर भी कब्जा जमाया है। 

40 पार की उम्र में भी बरकरार है श्वेता का जलवा

इंस्टाग्राम पर अक्सर 'कसौटी जिंदगी की' की एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिलती हैं। कभी पूल में, कभी दोस्तों के साथ, तो कभी कड़क फोटोशूट से, एक्ट्रेस 40 पार की उम्र में भी ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाती हैं कि उन्हें देख यह कह पाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां हैं।

श्वेता तिवारी 43 साल की हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह खुद को जइस कदर फिट रखती हैं कि उनके आगे आजकल की एक्ट्रेस का चार्म भी फीका लगता है। एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई और काम से दूर परिवार व दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं। वेकेशन से एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर की हैं। लेकिन इस बार जो तस्वीरें सामने आई हैं, वह सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। कभी शॉर्ट्स में, तो कभी वन पीस में, एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपना किलर अंदाज दिखाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वीडियो में दिखाई विला की खूबसूरती

श्वेता, गोवा में जिस जगह ठहरी हैं, उन्होंने वहां का खूबसूरत नजारा फैंस को दिखाया है। इसी के साथ उन्होंने वहां अपने बेटे रेयांश के साथ बिताए कुछ लम्हों की झलक भी दिखाई है। इस वीडियो और साथ ही तस्वीरों को भी देख फैंस एक बार फिर श्वेता की खूबसूरती के कायल हो गए हैं। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

यह भी पढ़ें: माथे पर तिलक लगाए Ayushmann Khurrana ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन, नंदी जी के कान में कही अपनी मनोकामना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.