Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari ने रेड हॉट बनकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, कातिलाना हुस्न देख फिसला फैंस का दिल

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह जिस कदर गॉर्जियस दिखती हैं उसे देख लोग उनकी तारीफ करना नहीं भूलते। दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी ने रेड हॉट बनकर एक बार फिर लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:24 PM (IST)
Hero Image
टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए खासा चर्चित हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह अपनी खूबसूरती से बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं। उनकी फिटनेस देख इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां हैं।

'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी अपनी हॉट एंड गॉर्जियस तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी शॉर्ट स्कर्ट में, कभी हाफ पेंट्स में, तो कभी क्रॉप टॉप में, श्वेता तिवारी हमेशा ही अपने लुक्स से लोगों को खासा इम्प्रेस करती हैं। वहीं, इस बार एक्ट्रेस ने रेड हॉट बनकर एक बार फिर अपने कातिलाना हुस्न का परिचय दिया है।

लाल परी बन सामने आईं श्वेता

श्वेता तिवारी दो बच्चों (पलक और रेहांश) की मां हैं। 43 की उम्र में भी वह 16 साल की लड़की से कम की नहीं लगती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड मिडी ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कभी वैनिटी वैन से बाहर देखते हुए, कभी साइड पोज देते हुए, श्वेता ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

अपने लुक को एक्ट्रेस ने खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ पूरा किया है। इन तस्वीरों को देख यूजर्स एक बार फिर उनकी तारीफ करते नहीं थके हैं। एक ने लिखा, 'कितनी प्यारी स्माइल है।' एक अन्य ने लिखा, 'रेड मेरा पसंदीदा कलर है, यंग और हॉट।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'यकीन नहीं होता कि आप दो बच्चों की मां हैं।'

श्वेता तिवारी ने इन प्रोजेक्ट्स में किया है काम

श्वेता ने दूरदर्शन चैनल से करियर की शुरुआत की थी, हालांकि, उन्हें फेम स्टार प्लस के 'कसौटी जिंदगी की' से मिला था। इसके बाद उन्होंने 'परवरिश', 'मैं हू अपराजिता' जैसे कई और शो में काम किया।

यह भी पढ़ें: थाई हाई स्लिट ड्रेस में Shweta Tiwari ने दिखाई अपनी जवानी, तस्वीरें देख बोले फैंस- इतनी हॉट मॉम!