Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari Photos: OMG! टीवी की 'प्रेरणा' की बेडरूम फोटोज ने मचा डाला हल्ला, फैंस ने पूछा ब्यूटी का राज

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की वो अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी कमसिन अदाओं से अक्सर श्वेता फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं। इस बीच अभिनेत्री की लेटेस्ट बेडरूम फोटोज (Shweta Tiwari Hot Photos) सामने आ गई हैं जिनमें उन्होंने अपने हॉट अवतार (Shweta Tiwari Bold) से महफिल लूट ली है। आइए एक नजर श्वेता तिवारी की इन फोटोज पर डालते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 05 Sep 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटो हैं कमाल (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तुम हुस्न परी, तुम जाने जहां, तुम सबसे हसीन, तुम सबसे जवां, टीवी ऐड की ये लाइने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर एक दम फिट बैठती हैं। दो बच्चों की मां श्वेता की खूबसूरती का ग्लो 43 साल की उम्र में भी कम नहीं हुआ है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी कमाल की तस्वीरें (Shweta Tiwari Hot look Photos) सामने आती रहती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाती हैं। 

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वालीं श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न ने कहर बरपाती हुईं दिख रही हैं। 

श्वेता तिवारी की हॉट फोटोज आईं सामने

शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता होगा, जब सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने नहीं आती होगीं। एक्ट्रेस इस प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। गुरुवार को भी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिनमें वह पिंक ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें- Super Hot! श्वेता तिवारी की नई तस्वीरें हैं एकदम बुमबाट, हॉटनेस से भरा अवतार देख मदहोश हुए फैंस

श्वेता तिवारी की ये बेडरूम तस्वीरें कितनी ज्यादा और बोल्ड हैं, जिन पर से आप एक पल के लिए अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। हर एक फोटो में उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जो फैंस के ऊपर बिजलियां गिराने के काम कर रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो श्वेता की ये लेटेस्ट तस्वीरें सुपर हॉट हैं। 

आलम ये है कि फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने श्वेता से उनकी खूबसूरती का राज पूछ लिया है। 

इस वेब सीरीज में दिखीं श्वेता

आखिरी बार श्वेता तिवारी को बतौर एक्ट्रेस निर्देशक रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। इस सीरीज में उन्होंने अभिनेता विवेक ओबरॉय की पत्नी श्रुति बख्शी का किरदार निभाया था। जिसकी फैंस ने काफी सराहना की थी। खबर ये भी है कि वह अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन में भी दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर लगाई ऐसी आग, डांस देख बोलीं Raveena Tandon- मुझे ट्रॉमा हो गया