Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SidNaaz पर किए गए कमेंट को लेकर सलमान खान शहनाज गिल के फैंस के निशाने पर, जमकर किया जा रहा हैं ट्रोल

SidNaaz Slam Salman Khan सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में साथ काम किया था और इसी दौरान दोनों करीब आ गए थे। अब सिडनाज के फैंस ने अभिनेता सलमान खान को लताड़ लगाई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 19 Apr 2023 08:25 PM (IST)
Hero Image
SidNaaz Slam Salman Khan, shehnaaz gill, siddharth shukla

नई दिल्ली, जेएनएन। SidNaaz Slam Salman Khan: सलमान खान ने हाल ही में 'सिडनाज' को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने दरअसल अप्रत्यक्ष तौर पर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस पर आरोप लगाया था कि वह शहनाज गिल को जीवन में आगे बढ़ने नहीं दे रहे हैं।

किसी का भाई किसी की जान की टीम शो में फिल्म का प्रमोशन करने आई थी 

गौरतलब है कि किसी का भाई किसी की जान की टीम द कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करने आई थी। शो में सलमान खान, पूजा हेगडे, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल नगर आए थे, जहां यह शो काफी मनोरंजन रहा। वहीं, सलमान खान ने सिडनाज पर कमेंट भी किया, जिसे लेकर फैंस में गुस्सा भी है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को प्यार से फैंस सिडनाज कहते है

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को प्यार से फैंस सिडनाज कहते है। एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि शहनाज गिल अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के गम से क्यों नहीं उबर पाई हैं। इस पर सिडनाज के फैंस गुस्सा हो गए हैं। सलमान खान बिग बॉस 13 के होस्ट थे। इसी शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल साथ नजर आए थे।

— SidNaaz (@sidkimuskannaaz) April 17, 2023

सिडनाज के फैंस ने सलमान खान को लताड़ लगाई है

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। कई फैंस उनकी पोस्ट पर कॉम्प्लीमेंट्स भी देते हैं। कई लोगों ने सलमान खान को लताड़ लगाई है। वहीं, कई लोगों ने सलमान खान का आभार भी व्यक्त किया है कि उन्होंने इस विषय पर अपना मत रखा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल सदमे में रहती हैं

गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले थे। इसके बाद दोनों की दोस्ती काफी गाढ़ी हो गई थी। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 जीत गए थे और इसके बाद 2 सितंबर 2021 को उनका निधन हो गया था। तबसे शहनाज गिल सदमे में रहती हैं और उन्होंने अभी तक मूव ऑन नहीं किया है।