Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan और Aoora की लड़ाई पर सामने आया सिंगर के परिवार वालों का रिएक्शन, बोले- 'उसने छुआ तक नहीं'

Aoora And Ayesha Khan बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। कहा जा रहा है कि इसी महीने के आखिर शो खत्म होने वाला है। बीते दिनों से तीन लोगों को बाहर किया गया था जिसमें रिंकू नील और अनुराग शामिल रहे। अब घर में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 03 Jan 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
आयशा खान और औरा की लड़ाई (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aoora And Ayesha Khan: बिग बॉस 17 के बीते दिनों देखा गया कि आयशा खान (Ayesha Khan) घर में फिर से वापसी करती हैं, जिसे देख मुन्नवर फारुखी समेत सभी घर वाले खुश होते हैं। आयशा के आने के बाद घर में एक बार फिर से काफी ड्रामा देखने को मिला।

घर में मिड-वीक एविक्शन की वजह से सभी के घरवालों के बीच नई जंग छिड़ी हुई है। इसी बीच शो में देखा गया पॉप सिंगर औरा ने पहली बार  आयशा खान पर अपना गुस्सा जाहिर किया। सिंगर का गुस्सा करने का तरीका शायद आयशा को पसंद नहीं आया और फिर से उन्होंने बवाल शुरू किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Captain: लंबे इंतजार के बाद इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी घर की सत्ता, आखिरकार बन ही गया कैप्टन

औरा के परिवार वालों का रिएक्शन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आयशा बेड पर लेटकर अभिषेक से बातें कर रही होती हैं। इस दौरान औरा उनके पास आकर कम्बल हटाते हैं और फिर उनके मुंह पर फेंक कर वहां से चले जाते हैं। औरा की इस हरकत को देखकर आयशा भी हैरान रह जाती हैं। घर वालों के पास जाकर आयशा ने कहा था कि उन्हें औरा ने मारा है। 

ऐसे में सोशल मीडिया पर औरा की इस तरीके पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जिसे देख अब औरा के परिवार वालों का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा है कि औरा ने आयशा पर हमला नहीं किया है।

क्या बोला औरा का परिवार

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  इस घटना के बारे में बात करते सिंगर के परिवार वालों ने कहा है कि '' वीडियो क्लिप में साफ दिख रहा है कि आयशा और अभिषेक बातचीत में औरा की छवि को बदनाम कर रहे थे। औरा कमरे में और गुस्से में उन्होंने आयशा का कंबल हटाया। उन्होंने आयशा को छुआ तक नहीं, लेकिन ने इस बात को बढ़ाया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पैर दबाने से बर्तन धोने तक, घरवालों ने Aoora से करावाए सारे काम, सिंगर बोले- 'जिंदगी खराब हो गई'

इतना ही नहीं बाद में औरा ने आयशा से बात की और साफ किया कि उनका उन्हें कोई नुकसान पहुंचाने का इरादा नहीं था। उसने कहा कि उसे समझ नहीं आया और उसने सोचा कि वह उसे बुरे शब्द कह रही है। इसलिए वह परेशान हो गया और निराशा में कंबल खींच लिया।''