Move to Jagran APP

रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर सुनिधि ने रखी बेबाकी से राय

सुनिधि का कहना है कि उनके इस शो में पूरा फोकस उनकी सिंगिंग पर ही होगा। मेलोड्रामा क्रियेट करने की कोशिश इस शो में नहीं की जायेंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Updated: Sat, 24 Feb 2018 11:00 AM (IST)
Hero Image
रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर सुनिधि ने रखी बेबाकी से राय
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनिधि चौहान ने सिंगिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने फिल्मों में प्ले बैक सिंगिंग के साथ-साथ टीवी की दुनिया में कई रियलिटी शो में जज की भी भूमिका निभाई है और अब वह जल्द ही एक नए वेब शो ‘द रीमिक्स’ से वेब की दुनिया में कदम रख रही हैं और वह इस शो को लेकर काफी उत्साहित भी हैं।

सुनिधि ने इस दौरान जागरण डॉट कॉम से बातचीत में अब तक के रियलिटी शो के ट्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने शुरुआत मेरी आवाज़ सुनो से की थी। अनू कपूर द्वारा होस्ट किये जाने वाले उस शो से ही सुनिधि की खोज हुई थी लेकिन सुनिधि उसे रियलिटी शो नहीं मानती हैं। चूंकि रियलिटी शो में आमतौर पर जिस तरह से वोटिंग की प्रक्रिया बाद के दौर में शुरू हुई, मेरी आवाज़ सुनो के दौर में वैसा नहीं था। सुनिधि कहती हैं कि इसमें कोई शक नहीं है कि अब रियलिटी शो का ट्रेंड पूरी तरह से बदल गया है लेकिन उन्हें एक बात से काफी परेशानी हैं । सुनिधि ने स्पष्ट रूप से अपनी बात रखते हुए कहा है कि इन दिनों रियलिटी शो में टैलेंट्स से अधिक इमोशनल ड्रामा क्रियेट करने पर ध्यान होता है। सुनिधि कहती हैं कि अगर आप किसी सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा हैं तो प्रतिभागी के लिए जरूरी है कि अपना पूरा ध्यान वह सिंगिंग पर दें, न कि जिस तरह से उस प्रतिभागी के परिवार वालों के बारे में दिखाने लगते हैं, उनके शहर के बारे में दिखाते हैं। यह दिखाने की कोशिश करने लगते हैं कि कितनी स्ट्रगल के बाद वह यहां पहुंचते हैं तो सच यह है कि ऐसे तो कई लोग हैं, हर व्यक्ति स्ट्रगल से ही एक मुकाम तक पहुंचता है । तो इसको ग्लोरिफिकेशन करने की कोई जरूरत नहीं है । सुनिधि का कहना है कि ज्यादा फोकस उनके काम पर होना चाहिए। सुनिधि का कहना है कि उनके इस शो में पूरा फोकस उनकी सिंगिंग पर ही होगा। मेलोड्रामा क्रियेट करने की कोशिश इस शो में नहीं की जायेंगी।

यह भी पढ़ें: Trending Taimur: क्यूटनेस के बाद अब तैमूर की ‘चोटी’ चर्चा में