Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरी बीवी को इस नाम से बुलाते हैं लोग', 'स्मार्ट जोड़ी' के मंच पर छलका राहुल महाजन का दर्द

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन इन दिनों स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं। इस रिएलिटी शो में उन्होंने पत्नी नताल्या इलीना के साथ इस शो में हिस्सा लिया। हाल ही में तीसरी शादी के बाद हुई ट्रोलिंग को लेकर राहुल का दर्द छलका।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 24 Mar 2022 02:52 PM (IST)
Hero Image
smart jodi rahul mahajan share his pain on trolling after his third marriage with natalya ilina. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'स्मार्ट जोड़ी' में एक से बढ़कर एक शादीशुदा कपल नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी तक कई बड़े सितारे इस रिएलिटी शो का हिस्सा हैं। इस शो में न सिर्फ असल जिंदगी की ये जोड़ियां मंच पर अपने डांस का कमाल दिखा रही हैं, बल्कि कपल्स मंच पर अपनी लव लाइफ से जुड़े हुए कई किस्से भी शेयर करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में राहुल महाजन जिन्हें उनके फनी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाना जाता है, वह स्मार्ट जोड़ी के पर काफी भावुक हो गए और उन्होंने अपनी तीसरी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही।

स्मार्ट जोड़ी के मंच पर भावुक हुए राहुल महाजन

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल महाजन और उनकी खूबसूरत पत्नी का नताल्या इलीना का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में राहुल महाजन अपनी भावना व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल महाजन ने मंच पर ये भी बताया कि जब उन्होंने तीसरी शादी की तो किस तरह से उन्हें लोगों ने ट्रोल किया। राहुल मंच पर अपना हाल-ए-दिल बयां करते हुए काफी भावुक हो गए। इस मौके पर उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि उनके पिता हमेशा यही चाहते थे कि वह हमेशा खुश रहें, लेकिन जब उन्होंने तीसरी शादी की तो लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

राहुल ने कहा पत्नी को ऐसे पुकारते हैं लोग

राहुल महाजन ने इस प्रोमो में कहा, 'शादी में पति-पत्नी के सिवा एक पिता का रोल था। जब मैं 24-25 साल का था तो मेरे पिता हमेशा मुझसे यही कहते थे बेटा तुझे जो चाहिए मैं देता हूं, लेकिन एक ही चीज कर शादी कर और खुश रह। क्योंकि जिंदगी बहुत अलग है, ये कोई एक दिन का इवेंट नहीं है। जब लोग कही न कही कहते हैं तीसरी शादी, तो मुझे लगता है कि ये नताल्या का अपमान है हर बार, कि उसे तीसरी बीवी कहा जाता है। मैंने हमेशा इस रिश्ते को निभाने की कोशिश की है और मेरी इंटेंशन हमेशा सच्चे थे। हमने शादी के तीन साल पूरे कर लिए हैं। यही मेरे पिता के लिए श्रद्धांजलि है'। इसके साथ ही राहुल महाजन ने बड़े ही प्यार से अपनी पत्नी को किस किया।

राहुल महाजन ने की तीन शादी

आपको बता दें कि राहुल महाजन ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से की थी, लेकिन शादी के 2 साल बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि दोनों पिछले 13 साल से जानते थे। राहुल महाजन की पहली पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद राहुल का नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर हुआ जहां उन्हें हमसफर के रूप में डिम्पी गांगुली मिली, लेकिन शादी के 5 साल बाद डिम्पी ने भी राहुल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक ले लिया। इसके बाद 20 नवंबर 2018 में राहुल ने कजाकिस्तान मॉडल नताल्या इलीना से शादी की इन दोनों की शादी को तीन साल हो चुके हैं और दोनों अपनी शादी शुदा जिंदगी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं।