Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone से पहले 'मेरी आशिकी तुम से ही' एक्ट्रेस बन गईं मां, दिखाई न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुम से ही (Meri Aashiqui Tum Se Hi) पहचान बनाने वालीं टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना दूसरी बार मां बन गई हैं। दूसरे बच्चे के रूप में स्मृति ने फिर से लड़की को जन्म दिया है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पहले बच्चे को जन्म देने को लेकर अब स्मृति चर्चा में आ गई हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 06 Sep 2024 06:10 PM (IST)
Hero Image
स्मृति खन्ना फिर से बनीं मां (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेसेज प्रग्नेंसी को लेकर हर दिन खबरें सामने आती रहती हैं। दीपिका पादुकोण Deepika Padukone Pregnancy) की डिलीवरी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच छोटे पर्दे की फेमस अदाकारा स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) के घर किलकारी गूंजी है। अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर स्मृति बीते समय से लाइमलाइट में थीं और अब जाकर उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। 

मेरी आशिकी तुम से ही टीवी सीरियल से फैंस का दिल जीतने वालीं स्मृति ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक दिखाई है। आइए एक नजर अभिनेत्री के इस लेटेस्ट पोस्ट पर डालते हैं। 

दोबारा मां बनीं स्मृति खन्ना

टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुम से ही में ऋतिका जावेरी का किरदार निभाने वालीं स्मृति खन्ना ने साल 2017 में गौतम गुप्ता के साथ शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। पिछले कई दिनों वह सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर अपडेट देती नजर आईं।

ये भी पढ़ें- दूसरी बार मां बनने जा रही हैं Rubina Dilaik! बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जानिए सच्चाई

शुक्रवार को स्मृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दूसरी बार मां बनने का एलान कर दिया है। दरअसल उन्होंने अपनी बड़ी बेटी के साथ न्यूबॉर्न बेटी की लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 

छोटी बहन के लिए अन्काया की विश पूरी हो गई है और उसकी छोटी गुड़िया इस दुनिया में आ गई है। अब हमारी फैमिली पूरी तरह से कम्प्लीट हो गई है। 

बता दें कि स्मृति ने इस पोस्ट में ये भी बताया है कि 5 सितंबर को उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उनके इस पोस्ट को अब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उन्हें मां बनने को लेकर बधाई दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone के बाद इस एक्ट्रेस ने कराया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, जल्द पहले बच्चे को देंगी जन्म