Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta: एफआईआर के बाद आया जतिन बजाज-सोहेल रमानी का जवाब, कहा- जेनिफर को बुरे बर्ताव की वजह से था निकाला

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah तारक मेहता शो के निर्माता असित मोदी ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर लगे आरोपों के बाद सोहेल और जतिन ने अपना स्टेटमेंट दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 20 Jun 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jatin Bajaj and Jennifer Mistry Bansiwal. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। तीनों के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें कि शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि उन्होंने छह मार्च को आखिरी एपिसोड शूट किया। उन्हें कई महीनों की पेमेंट भी नहीं मिली है। एक्ट्रेस ने असित मोदी के साथ-साथ सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर भी आरोप लगाए थे।

तीनों के खिलाफ मुंबई में एफआईआर की गई है। हालांकि, अभी तक की अपडेट के अनुसार, पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी नहीं की है। उधर, असित मोदी ने खुद पर लगे इल्जाम को पहले ही नकार दिया है। उनके बाद अब सोहेल रमानी और जतिन बजाज के स्टेटमेंट भी सामने आ गए हैं।

सोहेल और बजाज ने कही ये बात

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने कहा, "वह (अभिनेत्री) सेट पर सभी के साथ बुरा बर्ताव करती थी। शूट से बाहर निकलने के बाद, वह बहुत हाई स्पीड में अपनी कार चलाती थी, और उसे परवाह नहीं होती थी अगर कोई भी उसके रास्ते में आ जाए। उसने सेट की प्रॉपर्टी का भी नुकसान किया। हमें उनके खराब रवैये की वजह से उसका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट करना पड़ा। हादसे के वक्त असित जी यूएसए में थे। अब वह इस तरह के आरोप लगाकर हमारी और शो की इमेज खराब करना चाह रही है। हमने पहले इस तरह के बेसलेस आरोपों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।''

आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज

एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पवई पुलिस को असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ स्टेटमेंट दिया था। एक्ट्रेस के स्टेटमेंट के बाद इस मामले में पुलिस ने असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए समन भेजा था।

इन लोगों ने भी लगाए आरोप

बता दें कि असित मोदी के खिलाफ सबसे पहला आरोप तारक मेहता का कैरेक्टर प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने लगाया था। हालांकि, उनका आरोप उन्हें पेमेंट न करने का था। इसके बाद जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी और बाकियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न और गलत भाषा में बात करने का आरोप लगाया। जेनिफर के बाद बावरी के रोल में दिखने वालीं मोनिका भदौरिया ने भी असित मोदी के खिलाफ बात की।