Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Son Pari की छोटी सी फ्रूटी अब हो चुकी हैं बेहद ग्लैमरस, खूबसूरती देख खुद की आंखों पर नहीं होगा यकीन

साल 2000 में टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो सोनपरी का आज भी जब नाम सुनने को मिलता है तो नब्बे के दशक के बच्चों की सभी यादें ताजा हो जाती हैं। इस सीरियल में फ्रूटी का किरदार निभा चुकीं तन्वी हेगड़े अब बेहद बोल्ड और ग्लैमरस दिखती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 07:33 AM (IST)
Hero Image
son pari frooty aka tanvi hegde look glamorous and stylish in her latest viral photos. Photo Credit/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन पर कई ऐसे यादगार शोज आए, जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई । बात चाहे शक्तिमान की हो या फिर शाका लाका बूम वुम की, आज भी जब इन शोज का जिक्र होता है, तो नब्बे के दशक के लोगों के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। इन्हीं शोज में से एक पॉपुलर शो रहा है स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो सोनपरी। 2000 में शुरू हुआ 'सोनपरी सब हल करती है सबकी मुश्किल सब दिन' ने चार सालों तक ऑडियंस के दिलों पर राज किया। इस शो को फ्रूटी और उनकी सोना आंटी के बीच के बॉन्डिंग को देखते हुए हर किसी बच्चे की यही चाहत होती थी कि काश उनकी जिंदगी में भी एक सोनपरी हों, जो उनकी सभी परेशानियों को झट से खत्म कर दें। शो में फ्रूटी का किरदार निभाने वालीं तन्वी हेगड़े काफी बड़ी और बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं।

फ्रूटी का बदल चुका है पूरा लुक

फ्रूटी का किरदार निभाने वालीं तन्वी अब 31 साल की हो चुकी हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उन्हें एक नजर में पहचानना बिलकुल भी आसान नहीं है। तन्वी हेगड़े ने भले ही अब बॉलीवुड और टीवी का साथ छोड़ दिया हो, लेकिन वह मराठी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस खूब काम कर रही हैं। महज 3 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वालीं तन्वी ने टीवी शोज के साथ-साथ एड और फिल्मों में काम किया है। तन्वी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन हाल ही में उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। किसी तस्वीर में उनका सादगी भरा अंदाज नजर आ रहा है, तो किसी तस्वीर में वह शॉर्ट हेयर के साथ काफी ग्लैमरस लग रही हैं। आज भी वह जब भी कोई पोस्ट डालती हैं, तो फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

मराठी सिनेमा में काफी एक्टिव हैं तन्वी

शाहिद कपूर और संजय दत्त के साथ 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में नजर आ चुकीं तन्वी हेगड़े मराठी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अब अपने अब तक के करियर में 150 से ज्यादा विज्ञापन किए हैं। छोटी सी उम्र में तन्वी ने रसना कांटेस्ट भी जीता था। तन्वी हेगड़े ने अपनी शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'गज गामिनी' से किया था। इसके बाद उन्होंने राहुल, पिताह जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2009 में फिल्म धुरंदर भटवाडेकर से मराठी सिनेमा में बतौर लीड एक्ट्रेस अपनी शुरुआत की थी।

सोनपरी के अलावा इन टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुकी हैं तन्वी हेगड़े

11 नवंबर 1991 में जन्मी तन्वी ने मुंबई में ही अपनी पढ़ाई पूरी की। छोटी सी उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं फ्रूटी उर्फ तन्वी सोनपरी के अलावा फेमस शो इंस्टेंट खिचड़ी, कैप्टन हाउस और शाका लाका बूम वूम में नजर आ चुकी हैं। उन्हें साल 2005 में बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर इंडियन टेली अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन भी मिल चुका है।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: पूरे साल इस टीवी शो की बादशाहत रही कायम, बिग बॉस और नागिन सहित सबको चटाई धूल

यह भी पढ़ें: Ram Charan Rs 3 Crore Watch: आरआरआर फेम राम चरण पहनते हैं 3 करोड़ रुपये की घड़ी, लुक देखकर मुंह रह जाएगा खुला