Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुईं TV की 'पार्वती', वन मंथ एनिवर्सरी पर शेयर की तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस Sonarika Bhadoria ने पिछले महीने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ शादी रचाई थी। अब एक्ट्रेस अपने पति के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। शादी के बाद सोनारिका अपने पति के साथ समंदर किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। सोनारिका ने सोशल मीडिया पर पति के साथ हनीमून वेकेशन से रोमांटिक फोटो शेयर की हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 19 Mar 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
सोनारिका भदौरिया ने हनीमून से शेयर की रोमांटिक फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonarika Bhadoria Honeymoon Photos: छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया ने पिछले महीने अपनी जिंदगी में एक खूबसूरत अध्याय की शुरुआत की है। उन्होंने बिजनेसमैन विकास पराशर (Vikas Parashar) के साथ धूमधाम से शादी की है। इन दिनों वह अपने पति के साथ हनीमून सेलिब्रेट कर रही हैं।

सोनारिका भदौरिया को पौराणिक टीवी शो 'देवों के देव... महादेव' (Devon Ke Dev... Mahadev) से पॉपुलैरिटी मिली है। उन्होंने इस सीरियल में पार्वती का किरदार निभाया था। कुछ समय से अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। अब अभिनेत्री की हनीमून की तस्वीरें सामने आई हैं। 

सोनारिका भदौरिया के हनीमून की तस्वीरें

सोनारिका भदौरिया इन दिनों पति विकास के साथ बीच वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी हनीमून ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में वह समंदर किनारे फूल और गिरगिट की झलकियां दिखा रही हैं। सोनारिका ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। 18 मार्च को शादी की वन मंथ एनिवर्सरी पर सोनारिका ने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पति और पत्नी बने हुए एक महीने हो गए।"

Sonarika Bhadoria

एक और तस्वीर में सोनारिका भदौरिया समंदर किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। येलो ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की 'पार्वती' ने रणथंभौर में मंगेतर संग रचाई शादी, सुर्ख लाल रंग में लगीं खूबसूरत

राजस्थान में रचाई शादी

सोनारिका भदौरिया और विकास ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया है। दोनों ने साल 2022 में सगाई की थी और फिर 18 फरवरी 2024 को राजस्थान के रणथंभौर में सात फेरे लिए थे। कपल अपनी शादी में एक रॉयल दूल्हा-दुल्हन की तरह सजा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

सोनारिका भदौरिया के टीवी शोज

सोनारिका भदोरिया को आखिरी बार 'हिंदुत्व' में देखा गया था। वह 'इश्क में मरजावां', 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली' और 'देवों के देव... महादेव' जैसे टीवी शोज में काम किया है। वह हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका के हाथों में सजी शिव-पार्वती वाली मेहंदी, शादी से पहले एक्ट्रेस को चढ़ी ड्रिप