Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका के हाथों में सजी शिव-पार्वती वाली मेहंदी, शादी से पहले एक्ट्रेस को चढ़ी ड्रिप

Sonarika Bhadoria Wedding टीवी की पार्वती यानी कि एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अब से कुछ ही देर में दुल्हन बन जाएंगी। आज एक्ट्रेस की शादी है। उनकी शादी से पहले उनकी मेहंदी की फोटो वायरल हो रही है। सोनारिका ने मेहंदी फंक्शन के लिए अपनी मां का आउटफिट चुना। वहीं शादी से पहले एक्ट्रेस को ड्रिप चढ़ी जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Feb 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonarika Bhadoria Wedding: सीरीयल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ग्लैमर की दुनिया से दूर अपनी शादी की तैयारियों में मग्न हैं। एक्ट्रेस के घर पर शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। 'माता की चौकी' के साथ सोनारिका ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की थी। अब एक्ट्रेस ने मेहंदी फंक्शन से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

सोनारिका भदौरिया की होने वाली है शादी

सोनारिका भदौरिया की मेहंदी डिजाइन काफी यूनिक है, जो कि यूजर्स की नजरों में हैं। उन्होंने मेहंदी के लिए अपनी मां की शादी का लहंगा पहना। गहरे लाल रंग के लहंगे में सजी सोनारिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। एक्ट्रेस की मेहंदी के साथ ही उनका यह लुक भी काफी पसंद किया जा रहा। इस लहंगे के साथ सोनारिका ने हरे रंग की कुर्ती पहनी, जो कि कॉन्ट्रास्ट में उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है। सोनारिका अपने होने वाले पति के साथ पोज देती नजर आईं। 

मेहंदी में रचाई ये डिजाइन

सोनारिका भदौरिया के लुक से हटकर उनकी मेहंदी डिजाइन की बात करें, तो इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन्होंने हाथों में शिव-पार्वती की इमेज मेहंदी में बनवाई। एक्ट्रेस की ये मेहंदी डिजाइन काफी पसंद की जा रही है।

शादी से पहले बिगड़ी तबियत!

सोनारिका की शादी आज ही है। एक्ट्रेस रणथम्भौर में विकास पाराशर के साथ सात फेरे लेंगी। उनकी शादी के कार्यक्रम शनिवार से होटल नाहरगढ़ में शुरू हो गए हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। उन्होंने दिखाया है कि उनके हाथों में ड्रिप चढ़ी है।

एक्ट्रेस ने ली इंटरावेनस थैरेपी

बता दें कि परेशान होने वाली बात नहीं है। एक्ट्रेस इंटरावेनस थैरेपी लेती नजर आ रही हैं। इस ड्रिप के जरिये शरीर में न्यूट्रीयेंट्स की कमी पूरी होती है। आपकी बॉडी एक्टिव रहती है। खुद को एनर्जेटिक रखने के लिए ये ड्रिप लगाई जाती है।

यह भी पढ़ें: Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म में बड़ा बदलाव, 'आशिकी 3' नाम से नहीं रिलीज होगी मूवी, मिला ये टाइटल!