Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की 'पार्वती' ने रणथंभौर में मंगेतर संग रचाई शादी, सुर्ख लाल रंग में लगीं खूबसूरत

Sonarika Bhadoria Wedding टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपने जीवन के प्यार विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाई। कपल की वेडिंग सेरेमनी से झलकियां सामने आई हैं। वरमाला सेरेमनी में सोनारिका को इमोशनल होते हुए भी देखा गया। लाल लहंगे में वह परी सी खूबसूरत लग रही थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:13 AM (IST)
Hero Image
सोनारिका भदौरिया ने विकास पराशर से रचाई शादी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की पार्वती उर्फ सोनारिका भदौरिया अपने रियल लाइफ 'महादेव' विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। सोनारिका ने ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में विकास के साथ सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की झलकियां सामने आई हैं।

'देवों के देव... महादेव' फेम सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ इंगेजमेंट की थी। मई में समंदर किनारे विकास ने लेडी लव सोनारिका को शादी के लिए प्रपोज किया था। फिर दोनों ने रीति-रिवाज से दिसंबर 2022 में सगाई की थी। अब फाइनली दोनों पति-पत्नी बन गए हैं।

शादी के बंधन में बंधे सोनारिका और विकास

सगाई के डेढ़ साल बाद 18 फरवरी 2024 को सोनारिका और विकास ने परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। दोनों ने शाही अंदाज में राजस्थान के रणथंभौर (Ranthambore) में एक-दूसरे को सात वचन दिए। कपल की शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

वरमाला में इमोशनल हुईं सोनारिका भदौरिया

एक ग्रैंड सेटअप के बीच सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर शादी के बंधन में बंधे। न्यूली मैरिड कपल की ग्रैंड वरमाला सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया, जिसमें दुल्हन सोनारिका को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हेराजा विकास लाल लहंगे में सजी सोनारिका का दुपट्टा ऊपर उठाते हैं और फिर दोनों के नैन मिलते हैं। सोनारिका अपने पति की ओर देखते हुए इमोशनल हो गईं और उन्हें गले लगा लिया। फिर दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया।

View this post on Instagram

A post shared by Yami♥️Craziest Sonarikan♥️ (@sonakifan)

यह भी पढ़ें- Sonarika Bhadoria Haldi Ceremony: मेहंदी के बाद सोनारिका भदोरिया ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

सोनारिका भदौरिया वेडिंग लुक

बात करें सोनारिका और विकास के वेडिंग लुक की तो दोनों अपने-अपने आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। सोनारिका ने सुर्ख लाल रंग का हैवी एंब्रॉयडर्ड लहंगा पहना था, जिस पर गोल्डन और सिल्वर डिटेलिंग थी। एक्ट्रेस ने अपने ब्राइडल लुक को डायमंड ज्वेलरी के साथ कैरी किया था। ग्लॉसी मेकअप और मैसी हेयरबन के साथ सोनारिका ने अपने वेडिंग लुक से सभी का दिल जीत लिया।

Sonarika Bhadoriya

वहीं, दूल्हेराजा विकास पराशर ने बेज कलर की शेरवानी के साथ अपनी लेडी लव को पूरा किया था। कपल की वेडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका के हाथों में सजी शिव-पार्वती वाली मेहंदी, शादी से पहले एक्ट्रेस को चढ़ी ड्रिप