Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की 'पार्वती' बनेंगी दुल्हनिया, मंगेतर से इस दिन सोनारिका भदौरिया रचाएंगी शादी?

Sonarika Bhadoria Wedding Date छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सोनारिका भदौरिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक साल पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने वालीं सोनारिका जल्द ही शादी करने जा रही हैं। इस बीच टीवी सीरियल देवों के देव महादेव की पार्वती की वेडिंग डेट को लेकर लेटेस्ट अपडेट इस समय चर्चा बना हुआ है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 19 Jan 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
सोनारिका भदौरिया की जल्द होगी शादी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonarika Bhadoria- Vikash Parashar Wedding: टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' की स्टार कास्ट अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मौजूदा समय में इस आधायत्मिक धारावाहिक में 'पार्वती' का किरदार अदा करने वालीं अदाकारा सोनारिका भदौरिया का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

शादी की खबरों को लेकर सोनारिका लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुईं, सिर्फ इतना ही नहीं सोनारिका भदौरिया की वेडिंग डेट को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है।

जल्द शादी करेंगी सोनारिका भदौरिया

बीते समय से सोनारिका भदौरिया की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की वेडिंग को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। इस बीच जो खबर सामने आ रही है, वो काफी बड़ी और दिलचस्प है। दरअसल टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सोनारिका की वेडिंग डेट की जानकारी मिल रही है।

बताया जा रहा है कि अगले महीने यानी 18 फरवरी 2024 को सोनारिका भदौरिया अपने मंगेतर विकास पराशर के साथ शादी रचा सकती हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन सोनारिका अपने जीवन की एक नई शुरुआत करेंगी।

इस दिन हुई थी सोनारिका भदौरिया की सगाई

एक साल से अधिक समय से पहले 3 दिसंबर 2022 को सोनारिका भदौरिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ सगाई की थी। इस दौरान सोनारिका और विकास की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, जिसमें ये कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आया।

बता दें कि सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर ने सगाई से पहले काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है। मालूम हो कि विकास एक पेशेवर बिजनेस मैन हैं।

इन टीवी शो में नजर आईं सोनारिका

देवों के देव महादेव के अलावा सोनारिका भदौरिया ने कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। इनमें 'तुम देना साथ मेरा, पृथ्वी बल्लभ, दास्तान ए मोहब्बत और इश्क में मरजावां' जैसे धारावाहिक शामिल हैं। हालांकि सोनारिका भदौरिया को असली लाइमलाइट मोहित रैना स्टारर शो 'देवों के देव महादेव' से ही मिली है।

ये भी पढ़ें- Sonarika Bhadoria: 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' बनने जा रही हैं दुल्हन, वायरल हुई सगाई की तस्वीरें