Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pashminna: सोनी सब पर शुरू हुआ नया शो, कश्मीर की वादियों में मोहब्बत के धागों से बुना 'पश्मीना'

Pashminna शो की कहानी कश्मीर में दिखायी गयी है। इसका निर्माण सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। शो में निशांत के साथ ईशा शर्मा लीड रोल में हैं। यह एक लव स्टोरी है जो कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच परवान चढ़ती है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 26 Oct 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
निशांत मलकानी और ईशा शर्मा। फोटो- स्क्रीनशॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनी सब पर नया शो पशमीना- धागे मोहब्बत के शुरू हुआ है। यह रोमांटिक धारावाहिक है, जिसमें बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट रहे निशांत मलकानी और ईशा शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो का मिजाज अस्सी और नब्बे के दौर की प्रेम कहानियों वाला रखा गया है। 

विक्रम लाभे शो का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि भावना व्यास ने कहानी लिखी है। शो का निर्माण सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है, जिन्होंनें रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म हिचकी का लेखन किया था। शो में हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान तेजवानी भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss- बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट्स को मिले हमसफर, कुछ ने रचाई शादी तो कुछ हुए अलग

राघव और पशमीना की प्रेम कहानी

यह राघव कौल और पशमीना सूरी की प्रेम कहानी है। निशांत का किरदार बिजनेस टाइकून का है, जो प्यार के कॉन्सेप्ट में ही यकीन नहीं रखता। मगर, जब वो पशमीना को पहली देखता है तो उसके दिल की घंटी बज उठती है। सीरियल की कथाभूमि कश्मीर है। शो को लेकर निर्माता और क्रिएटर सिद्धार्थ ने कहा- 

पशमीना सिर्फ एक प्रेम कहानी नहीं है, बल्कि उस मोहब्बत का एहसास है, जो दर्शक को अस्सी और नब्बे के रूमानी दौर में ले जाएगा। इस शो की शूटिंग के दौरान हमें स्थानीय लोगों का सहयोग और प्यार मिला, जिसकी वजह से हमने जो सोचा था, वो सम्भव हो सका।

कश्मीर और डल लेक में शूटिंग

शो के कुछ हिस्सों की शूटिंग कश्मीर खूबसूरत वादियों और डल लेक में की गयी है। सिद्धार्थ बताते हैं कि यश चोपड़ा की फिल्मों के रोमांस को जहन में रखकर पशमीना को बनाया गया है, जिसमें परीकथाओं जैसी प्रेम कहानियां होती हैं।

डिजिटल दौर में जब, रिश्तों के दरकने में वक्त नहीं लगता, पशमीना उनकी गहराई दिखाता है। टीवी शो में बजट की सीमाओं के बावजूद हम इसे वास्तविक और खूबसूरत जगह पर फिल्माना चाहते थे। हमने तय किया था कि एक फाइनाइट सीरीज बनाएंगे, जो छह महीनों से ज्यादा नहीं चले। 

पशमीना सोनी सब पर सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे प्रसारित किया जाता है।

यह भी पढ़ें: Dipika Kakar- 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, ऑनलाइन डिलीवरी में सामने आई धोखाधड़ी