Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केप टाउन के जंगलों में रोमांटिक हुए सौंदस मौफकीर और Shiv Thakare, इस वीडियो के जरिये बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। इस रियलिटी शो में शिव ठाकरे और सौंदस मौफकीर ने भी पार्टिसिपेट किया है जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 17 May 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Soundous Moufakir and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। सभी कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका के केप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं। रोहित शेट्टी भी बतौर होस्ट शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई से निकल चुके हैं। केप टाउन में तमाम टीवी सितारों का मजमा लगा है, जहां कंटेस्टेंट्स के बीच नई दोस्ती होती देखी जा सकती है।

केप टाउन से मौफीस ने शेयर किया वीडियो

'खतरों के खिलाड़ी 13' रियलिटी शो अंजुम फकीह, रोहित रॉय, रुही चतुर्वेदी, शीजान खान समेत कई कंटेस्टेंट्स अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। इन्हीं कंटेस्टेंट्स में एक नाम और है, जो इन दिनों सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है। यह नाम है Splitsvilla X4 की विनर सौंदस मौफकीर का। सौंदस साउथ अफ्रीका के केप टाउन में गदर काट रही हैं। वह वहां से कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसपर फैंस के लाखों लाइक्स आते हैं।

शिव-सौंदस ने किया रोमांटिक डांस

हाल ही में उन्होंने 'बिग बॉस मराठी 2' के विनर शिव ठाकरे के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद इंटरनेट का पारा बढ़ गया है। इस वीडियो में शिव और वह 'मैं तेरी हूं जानम' गाने पर रोमांटिक डांस करते देखे जा सकते हैं। ऐसा पहली बार है, जब इनकी जोड़ी को साथ में देखा गया। शिव और सौंदस के बीच की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के बाद यूजर्स इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। हालांकि, कुछ यूजर्स ने शिव को स्टंट पर ध्यान देने की नसीहत भी दी।

View this post on Instagram

A post shared by Soundous Moufakir - سندس🧿 (@soundousmoufakir)

कौन हैं सौंदस मौफकीर?

सौंदस मोरक्को की रहने वाली हैं, जो मॉडलिंग के शौक के चलते इंडिया आ गईं। वह एमटीवी रोडीज की कंटेस्टेंट, और 'स्प्लिट्सविला X4' की विनर रह चुकी हैं। उन्होंने म्यूजिक एल्बम 'हबीबी' में काम किया है।