Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sreejita De: श्रीजिता डे ने शुरू की शादी की तैयारियां, जानें माइकल के साथ कहां लेंगी सात फेरे

Sreejita De श्रीजिता डे टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। बिग बॉस 16 में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और इजाफा देखने को मिला। श्रीजिता काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं और अब उनके फैंस के लिए इससे जुड़ी एक अपडेट सामने आई है। श्रीजिता शादी के लिए इंडिया से रवाना हो चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 21 Jun 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sreejita De. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) अपनी जिंदगी के नए पड़ाव को शुरू करने वाली हैं। बस कुछ ही दिनों में वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप से शादी कर लेंगी। श्रीजिता की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने पहले ही क्लियर कर दिया था कि वह दो तरह की शादी करेंगी। एक वेस्टर्न और दूसरी इंडियन। माइकल की दुल्हनिया बनने के लिए उत्साहित श्रीजिता मुंबई से जर्मनी के लिए रवाना हो चुकी हैं।

जर्मनी के लिए रवाना हुईं श्रीजिता

श्रीजिता डे ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई अपडेट्स शेयर किए हैं। एक फोटो में वह माइकल और अपने पेरेंट्स के साथ एयरपोर्ट पर पोज देती नजर आ रही हैं। यह फोटो श्रीजिता के इंडिया से जर्मनी जाने के पहले की है।

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स-जैकेट और व्हाइट क्रॉप टॉप में देखा गया। उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए थे। इन सबके ऊपर उन्होंने नो मेकअप लुक कैरी किया था, जिसमें उनका स्टाइल काफी कूल लग रहा था।

श्रीजिता डे ने शेयर किए वेडिंग प्लान्स

श्रीजिता, माइकल के साथ अपनी शादी को लेकर बहुत खुश और एक्साइटेड हैं। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग प्लान पर ढेर सारी बात की। उन्होंने बताया, ''मैं क्रिश्चियन शादी के लिए सफेद कलर का गाउन पहनूंगी। मैं शादी से थोड़ा पहले खुद को सजाना चाहती हूं। मैंने अपने बाल काफी समय से कलर नहीं कराए हैं, तो मैं नया हेयर कलर कराने वाली हूं। यह एक वेस्टर्न शादी होगी, और गाउन क्या होगा वह फाइनलाइज हो चुका है।''

कब हो रही श्रीजिता की शादी?

श्रीजिता डे 30 जून को जर्मनी के हैम्बर्ग में माइकल के साथ वेस्टर्न स्टाइल शादी करेंगी। इसके बाद एक जुलाई को गोवा में बंगाली स्टाइल में शादी करेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई में श्रीजिता फैमिली और फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगी।