Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sreejita De: श्रीजिता डे की शादी में टीना दत्ता भी होंगी शामिल? 'बिग बॉस 16' में थी एक दूसरे की कट्टर दुश्मन

Sreejita De श्रीजिता डे टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले साल उन्होंने बिग बॉस 16 में पार्टिसिपेट किया था। इस गेम में टीना दत्ता भी उनके साथ देखी गई थीं। बिग बॉस के घर में इनकी इक्वेशन क्या थी यह सबने देखा था। हाल ही में श्रीजिता ने बताया कि क्या गिले शिकवे भुलाकर वह टीना को शादी का न्योता देंगी या नहीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 24 Jun 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sreejita De and Tina Datta

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट रह चुकीं श्रीजिता डे (Sreejita De) बहुत जल्द माइकल पोप ब्लेम की दुल्हनिया बनने वाली हैं। श्रीजिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी से जुड़े कुछ अपडेट्स कुछ दिन पहले शुरू किए थे।

बिग बॉस 16 में बिगड़े थे रिश्ते

एक्ट्रेस इसी महीने के अंत में शादी करेंगी, जिसके लिए वह जर्मनी रवाना हो चुकी हैं। वेडिंग बेल्स को एंजॉय कर रहीं श्रीजिता ने हाल ही में अपनी गेस्ट लिस्ट को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि टीना दत्ता उनकी गेस्ट लिस्ट में शामिल होंगी या नहीं।

श्रीजिता डे और टीना दत्ता, दोनों ने 'बिग बॉस 16' में पार्टिसिपेट किया था। शुरुआत में तो इनकी खूब बनी, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, इनके अच्छे रिश्तों में दरार आना शुरू हो गई। दरार भी ऐसी आई कि एक बार रिलेशन बिगड़ने के बाद इनके बीच कुछ ठीक नहीं हुआ। श्रीजिता ने टीना पर कई लोगों के घर तोड़ने के आरोप लगाए थे। इसके लिए टीना की मां ने उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए उन्हें फटकार भी लगाई थी।

श्रीजिता ने टीना को किया इन्वाइट?

अब ई टाइम्स को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि क्या सब कुछ भुलाकर टीना को इन्वाइट करेंगी या नहीं। श्रीजिता ने बताया कि उन्होंने टीना को इन्वाइट नहीं किया है। उनके साथ अपने रिलेशन पर श्रीजिता ने कहा, ''बिग बॉस 16 से पहले, मैंने तय किया था कि लिमिट क्रॉस नहीं करूंगी या ऐसे व्यक्ति से दोस्ती नहीं करूंगी, जो मेरी एनर्जी मैच नहीं करता। हालांकि, टीना और मैं एक बार फिर रियलिटी शो में मिले। मेरे मन में उसके लिए कोई बुरी फीलिंग्स नहीं है, लेकिन ऐसे किसी भी व्यक्ति को बुलाने के मतलब नहीं है, जो मेरा दोस्त नहीं है।''

कहां और कब शादी करेंगी श्रीजिता डे?

श्रीजिता डे 30 जून को जर्मनी के हैम्बर्ग में माइकल के साथ वेस्टर्न स्टाइल शादी करेंगी। इसके बाद एक जुलाई को गोवा में बंगाली स्टाइल में शादी करेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई में श्रीजिता फैमिली और फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगी।