Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sreejita De की जर्मन शादी का कार्ड हुआ वायरल, बताया- एक्टिंग छोड़ विदेश में शिफ्ट होंगी या नहीं!

Sreejita De Wedding छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्रीजिता डे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह जर्मनी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल बीपी की दुल्हन बनने के लिए एकदम तैयार हैं। उनकी शादी का कार्ड भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनकी शादी का कार्ड बहुत ही खूबसूरत है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 27 Jun 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
Sreejita De Wedding Invitation Card Viral On Social Media. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sreejita De Wedding: मॉडल और एक्ट्रेस श्रीजिता डे को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने 16 साल के करियर में छोटे पर्दे पर अपनी काबिल-ए-तारीफ परफॉर्मेंस से लाखों लोगों का दिल जीता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने माइकल बीपी (Michael BP) के साथ शादी रचाने वाली हैं।

श्रीजिता डे के होने वाले पति माइकल जर्मनी के रहने वाले हैं और वह खुद बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इसलिए कपल दोनों रीति-रिवाज के साथ शादी रचाएगा। पहले शादी जर्मन रीति-रिवाज से होगी। इस वक्त श्रीजिता अपने परिवार के साथ जर्मनी में हैं और उनकी 1 जुलाई 2023 को जर्मन वेडिंग है।

श्रीजिता डे की शादी का कार्ड

हाल ही में, श्रीजिता डे की शादी का कार्ड सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सिंपल और एलिगेंट इन्विटेशन कार्ड में शादी के दिन की हर डिटेल शामिल है। कार्ड के मुताबिक, जर्मनी के चर्च में 3 बजे ट्रे़डिशनल सेरेमनी होगी। 5 बजे उनकी कॉकटेल और डिनर पार्टी आयोजित की जाएगी। हालांकि, ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले ही श्रीजिता और माइकल लीगली एक-दूसरे के पति-पत्नी बन जाएंगे। दोनों 30 जून 2023 को लीगल वेडिंग करेंगे।

Photo Credit- Instagram

क्या शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी श्रीजिता डे?

श्रीजिता डे की शादी फिक्स होने के बाद से ही सभी के मन में एक सवाल है कि क्या वह एक्टिंग छोड़ जर्मनी में शिफ्ट हो जाएंगी? सोमवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसका जवाब दिया। वीडियो में एक्ट्रेस लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हर कोई पूछ रहा है- क्या आप शादी के बाद जर्मनी में शिफ्ट होंगी?' इस पर वह डांस कर नो-वे कहती दिखाई दे रही हैं। तो आपको श्रीजिता के इस वीडियो से तो पता चल ही गया होगा कि वह जर्मनी में शिफ्ट नहीं होंगी और भारत में रहकर अपने एक्टिंग करियर को बरकरार रखेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

श्रीजिता डे के टीवी शोज

33 साल की अदाकारा ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में 'कसौटी जिंदगी की' से की थी। इसके बाद वह 'लेडीज स्पेशल', 'मिले जब हम तुम', 'तुम ही बंधु सखा तुम्ही' और 'पिया रंगरेज' जैसे डेली सोप में काम किया। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'उतरन' में मुक्ता के रोल से मिली। वह 'बिग बॉस 16' में भी नजर आ चुकी हैं।