Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udne Ki Aasha: मराठी मिडिल क्लास फैमिली की 'आशाओं की उड़ान' है स्टार प्लस का नया शो, लीड रोल में कुंवर और नेहा

Udne Ki Aasha अनुपमा गुम है किसी के प्यार में और यह रिश्ता क्या कहलाता है शोज की लिस्ट में अब स्टार प्लस का नया शो उड़ने की आशा जुड़ने जा रहा है। इस शो में कुंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह मराठी पृष्ठभूमि में मिडिल क्लास परिवार के संघर्षों को दिखाता है। शो में कुंवर का नाम सचिन और नेहा का साइली है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Wed, 07 Feb 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
स्टार प्लस ने नये शो का एलान किया है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टार प्लस (Star Plus) ने वेलेंटाइन वीक में नये ड्रामा शो का एलान किया है, जिसकी कहानी के केंद्र में एक लव स्टोरी है। शो का शीर्षक है उड़ने की आशा, जिसमें कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह मराठी पृष्ठभूमि में स्थापित प्रेम कहानी है। शो में प्यार की मुश्किलों और समीकरणों को भी एक्सप्लोर किया जाएगा। 

ये धारावाहिक स्टार प्लस के हिट शोज अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, यह रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, पांड्या स्टोर, बातें कुछ अनकही सी और ये हैं चाहतें के सिलसिले को आगे बढ़ाएगा। 

मराठी पृष्ठभूमि में स्थापित शो में एक पत्नी के भावानात्मक उतार-चढ़ावों को समेटा गया है। साथ ही दिखाया जाएगा कि कैसे वो अपने जिद्दी पति को जिम्मेदार इंसान में बदलती है। हालांकि, इसमें कभी-कभी उसकी पारिवारिक जिंदगी पटरी से उतर जाती है। 

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande को खटकती थी मनारा-विक्की की दोस्ती, बिग बॉस 17 के एपिसोड देखने के बाद इस बात का हो रहा पछतावा

कुंवर ढिल्लों। फोटो- इंस्टाग्राम

मिडिल क्लास का संघर्ष दिखाता है शो

सचिन टैक्सी ड्राइवर है, जबकि साइली जो फ्लोरिस्ट है। उड़ने की आशा शो की पृष्ठभूमि मराठी है। साइली मिडिल क्लास फैमिली से है। उसकी जिंदगी संघर्षों से भरी है, लेकिन वो आशावादी है। वो आमदनी के लिए फूल बेचती है। शो का निर्माण राहुल कुमार तिवारी ने किया है।

मराठी किरदार निभा रहीं गुजराती नेहा

नेहा हरसोरा कई टीवी शोज में अहम किरदार निभाती रही हैं। इनमें राज महल और अग्नि वायु शामिल हैं। ध्रुव तारा में नेहा ने तिलोत्तमा नाम का किरदार निभाया था। समाचार आइएएनएस से बातचीत में नेहा ने कहा-

ये शो मेरे पिछले किरदारों से अलग है, जो मैं एक-डेढ़ साल से कर रही थी। मैं पीरियड ड्रामा कर रही थी, जिसके लिए बिल्कुल अलग कपड़े होते हैं और भाषा भी भारीभरकम रहती है। मुझे लहंगा और भारी आभूषण पहनने पड़ते थे। पारम्परिक हिंदी में बोलना पड़ता था। उड़ने की आशा सामाजिक शो है। लोग इस कहानी से खुद को जोड़ सकेंगे।

नेहा ने बताया कि स्टार प्लस के शो में लीड रोल निभाने के लिए मुझे कड़े ऑडिशन प्रोसेस से गुजरना पड़ा था। इसके बाद मैंने मॉक शूट भी किया था।

गुजराती पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली नेहा ने कहा कि घर पर मैं गुजराती बोलती हूं और सेट पर हिंदी। तीसरी भाषा मराठी का इस्तेमाल करना चुनौतीभरा रहा, लेकिन मेरे कई दोस्त महाराष्ट्रियन हैं, इसलिए दिक्कत नहीं हुई। कुंवर ढिल्लों इससे पहले पांड्या स्टोर, इंटरनेट वाला लव, लाल इश्क और एक आस्था ऐसी भी में नजर आते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar की पार्टी में अंकिता-विक्की को नहीं किया गया इनवाइट? बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच नजर नहीं आया कपल