Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: चंदेरी में आतंक मचाने के बाद अब बिग बॉस के घर में आएगा Stree 2 का सरकटा, लेकिन बस एक प्रॉब्लम

बिग बॉस सीजन 18 के टीवी पर ऑनएयर होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन में अब तक कई सितारों के नाम सामने आए है। अब हाल ही में खुद स्त्री 2 में सरकटा बनकर फेमस हुए एक्टर सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें बिग बॉस के मेकर्स का फोन आया था। वह शो में जाना भी चाहते हैं लेकिन बस एक दिक्कत है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 28 Aug 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 का सरकटा बिग बॉस 18 में लेगा एंट्री/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सरकटे का आतंक इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी स्टारर ये फिल्म कमाई के मामले में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है। विक्की और श्रद्धा कपूर के अलावा भी मूवी में एक और शख्स को लेकर खूब चर्चा है और वह है 'सरकटा'।

सरकटा वैसे तो वीएफएक्स से बनाया गया है, लेकिन उस सरकटे को जिसका आकार दिया गया है, वह हैं जम्मू के रहने वाले सुनील कुमार। जो अब बिग बॉस 18 में अपना आतंक फैलाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हाल ही में खुद सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें मेकर्स की तरफ से सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो के लिए अप्रोच किया गया है और वह उसका हिस्सा बनना भी चाहते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें पुलिस ऑफिसर से परमिशन लेनी होगी।

बिग बॉस 18 और सरकटे के बीच में खड़ी है पुलिस

स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार ने इंग्लिश वेब साइट पिंकविला से खास बातचीत में बताया कि उन्हें बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से फोन आया था, लेकिन इस शो में जाना उनके लिए आसान नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 18 में एक्स गर्लफ्रेंड का सामना करेंगे Salman Khan, सोमी अली कर रहीं शो में पार्टिसिपेट?

उन्होंने कहा,

"बिग बॉस से कॉल आया है अभी मुझे, अक्टूबर में बोल रहे हैं शो के लिए। मैं बिग बॉस के लिए अभी समय ले रहा हूं, क्योंकि मैं पुलिस में काम करता हूं, तो छुट्टी के लिए थोड़ी दिक्कत होती है। वैसे हमारे जो पुलिस के स्पोर्ट्स अफसर हैं, वह मुझे सपोर्ट करते हैं। अगर मुझे मूवी या रेसलिंग के लिए जाना होता है, तो वह कभी भी छुट्टी के लिए मना नहीं करते हैं"।

सुनील ने सलमान खान के शो में जाने पर अपनी दिलचस्पी तो दिखाई है, लेकिन छुट्टी की प्रॉब्लम की वजह से उन्होंने अब तक बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है।

सोशल मीडिया पर भी हैं काफी एक्टिव

आपको बता दें कि अपनी पुलिस जॉब के अलावा सुनील कुमार फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाते हैं। स्त्री 2 से पहले वह कुछ और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है।

बिग बॉस सीजन 18 की बात करें तो उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान खान शो में बतौर होस्ट वापसी कर सकते हैं। सरकटे के अलावा मोहित रैना, मोहसिन खान, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, समीरा रेड्डी जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 और Lock Upp 2 में होगी कड़ी टक्कर, सलमान खान और कंगना रनौत होंगे आमने-सामने