Move to Jagran APP

फिल्म 'सरदार 2' के सेट पर बड़ा हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत, 2 दिन पहले शुरू हुई थी शूटिंग

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कार्थी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अक्सर कमाल करती हैं। इन दिनों वह सरदार 2 की शूटिंग को लेकर चर्चा में थे। इस मूवी की शूटिंग दो दिन पहले ही शुरू हुई थी। मंगलवार को फिल्म के सेट पर एक हादसे के दौरान एक स्टंटमैन की डेथ हो गई जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jul 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
सरदार 2 के सेट से कार्थी (बाएं) और स्टंटमैन एलुमलाई (दाएं)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्थी की फिल्म 'सरदार 2' के सेट पर एक हादसा हो गया। शूटिंग खत्म होने के बाद रैपअप के वक्त फिल्म के एक स्टंटमैन की ऊंचाई से गिरने के कारण बुरी तरह चोट लग गई। इस हादसे तुरंत बाद उनके हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिल्म की टीम ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए हादसे के बारे में बताया है। 

टीम ने जारी किया नोट

प्रिंस पिक्चर्स की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया है। इसमें बताया गया है कि एलुमलाई नाम के स्टंटमैन की फिल्म सरदार 2 के सेट पर एक हादसे के दौरान मौत हो गई। मंगलवार 16 जुलाई को जब शूटिंग खत्म हो गई, तब रैप अप के दौरान 20 फीट ऊंचाई से गिरने के कारण उन्हें चोट लग गई। उन्हें पास के मल्टी स्पेशेलिटी हॉस्टिपल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनका उपचार किया। रात करीब 11.30 बजे उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: Maharaja OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई के बाद ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी 'महाराजा', नोट कर लें रिलीज की तारीख

फिल्म की शूटिंग चेन्नई के सालिग्रामम में एलवी प्रसाद स्टूडियो में हो रही थी। जानकारी के अनुसार, विरुगंबक्कम पुलिस अधिकारियों को इस हादसे के बारे में बताया गया है और मामले की जांच की जा रही है। एलुमलाई को काफी ऊंचाई से गिरने के बाद सीने के आसपास गंभीर चोटें आई थीं। उनके फेफड़ों में चोट आई थी। एलुमलाई की मौत के कारण सरदार 2 की शूटिंग रोक दी गई है। 

दो दिन पहले शुरू हुई थी शूटिंग

बता दें कि 12 जुलाई को फिल्म के सेट पर पूजा हुई थी। 15 से शूटिंग स्टार्ट की गई। शूटिंग के दो दिन बाद ही स्टंटमैन एलुमलाई की मौत हो गई। उनकी डेथ पर कई सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: 'प्लीज इसे...', छोटी हीरोइन संग काम करने वाले एक्टर्स के सवाल पर Vijay Sethupathi ने बोल दी इतनी बड़ी बात